बिहार

bihar

Gaya Crime : 50 लाख की विदेशी शराब बरामद, ट्रक भरकर हो रही थी सप्लाई

By

Published : Jul 11, 2023, 6:36 PM IST

बिहार में शराबबंदी है. बावजूद इसके प्रदेश में लगातार शराब की तस्करी हो रही है. इसी कड़ी में गया पुलिस ने 50 लाख की शराब की बरामदगी की है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में एक बार फिर शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. इस बार करीब 580 कार्टन विदेशी शराब की बरामदगी की गई है, जिसकी कीमत अनुमानित तौर पर 50 लाख के करीब आंकी जा रही है. पुलिस की टीम को डोभी थाना क्षेत्र से यह सफलता मिली है.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime : शराब पकड़ने के लिए चला एक घंटे तक लुकाछिपी का खेल, जानें आगे क्या हुआ

गया में शराब बरामद :जानकारी के अनुसार, डोभी थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रक से शराब की तस्करी हो रही है. सूचना के आधार पर मंगलवार की सुबह को पुलिस ने कार्रवाई की. इस क्रम में चिन्हित ट्रक को जो कि डोभी से होते हुए गया की ओर जा रहा था, उसे रोका गया. हालांकि पुलिस की कार्रवाई के क्रम में ट्रक का चालक वाहन को छोड़कर पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया.

गुजरात नंबर की ट्रक से सप्लाई : डोभी थाना की पुलिस ने ट्रक की जांच की, तो उसमें शराब शराब लोड थे. कुल 580 कार्टन विदेशी शराब थी. बताया जा रहा है कि 13 हजार 8 सौ 12 बोतल विदेशी शराब की बरामदगी की गई है, जो कि 5180.4 लीटर है. इस मामले को लेकर डोभी पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. जिस ट्रक से शराब की यह खेप पकड़ाई है, उसका रजिस्ट्रेशन नंबर जीजे 02 जेडजेड 9053 बताया गया है. छापेमारी में डोभी थाना के सब इंस्पेक्टर सौरभ कुमार और रंजन कुमार शामिल थे.

''डोभी थाना क्षेत्र के घटेरिया छोर के समीप से एक ट्रक से 580 पेटी विदेशी शराब की बरामदगी की गई है. शराब लोड ट्रक को डोभी से गया की ओर ले जाया जा रहा था. घटेरिया छोर के समीप से यह सफलता मिली है. किसी की गिरफ्तारी इस मामले में अब तक नहीं हो पाई है.''- आलोक कुमार, थानाध्यक्ष, डोभी

ABOUT THE AUTHOR

...view details