बिहार

bihar

गया में हथियार समेत दो अपराधी गिरफ्तार, पीट-पीटकर हत्या करने के मामले थी दोनों की तलाश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 2, 2023, 6:58 AM IST

Updated : Nov 2, 2023, 7:11 AM IST

Two Criminals Arrested With Weapons In Gaya: गया में हथियार समेत दो अपराधी गिरफ्तार हुए हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को नीमचक बथानी थाना क्षेत्र से अरेस्ट किया है. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि हत्या के एक मामले में दोनों की तलाश थी.

गया में हथियार समेत दो अपराधी गिरफ्तार
गया में हथियार समेत दो अपराधी गिरफ्तार

गया:बिहार की गया पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लोडेड थ्रनेट, लोडेड देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी मिले हैं. गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इन लोगों की नीमचक बथानी थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में तलाश थी. दरअसल, संजय चौहान नाम के युवक को पीट-पीटकर गंभीर कर रूप से घायल दिया गया था, जिसकी बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी. इस घटना को लेकर गया पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी.

हत्या के मामले में दोनों की थी तलाश:गुप्त सूचना के आधार पर पकड़े गए दोनों: इसी क्रम में गया एसएसपी आशीष भारती को सूचना मिली कि घटना में शामिल दो अपराधी गणपत नगर गांव में छुपे हुए हैं. इसके बाद एसएसपी ने विशेष टीम का गठन किया. टीम ने चिह्नित स्थान पर छापेमारी की और नीतीश कुमार और प्रमोद चौहान को गिरफ्तार कर लिया.

क्या बोले एसएसपी?:एसएसपी ने बताया कि दोनों आरोपी गणपत नगर गांव के ही रहने वाले हैं. उनके पास से एक थ्रनेट जो लोडेड था, उसे बरामद किया गया. वहीं जिंदा कारतूस भी मिले हैं. इसी तरह प्रमोद चौहान के पास से भी एक देसी लोडेड कट्टा बरामद किया गया और जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए. नीतीश का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

"हत्या के एक मामले में दो अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. दोनों अपराधी गणपत नगर के रहने वाले हैं, जिनका नाम नीतीश कुमार और प्रमोद चौहान है. संजय चौहान की हत्या के मामले में यह फरार चल रहे थे. उनके पास से दो हथियार बरामद किए गए हैं. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है"- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ये भी पढ़ें: Gaya Crime: प्रखंड प्रमुख के पति को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत के बाद भी कोई एक्शन नहीं

Last Updated : Nov 2, 2023, 7:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details