बिहार

bihar

Gaya Crime: शराब के रुपये बंटवारे में हुई थी वीरू डॉन की हत्या, गैंग के ही सदस्य ने दिया वारदात को अंजाम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 18, 2023, 7:16 AM IST

बिहार के गया में वीरू डॉन की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी वीरू के गैंग का ही आदमी है. गैंग में शराब के रुपए बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था. इसी दौरान गैंग के साथ ने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी.

गया में वीरू डॉन की हत्या
गया में वीरू डॉन की हत्या

गया प्रभारी एसएसपी हिमांशु

गया: बिहार के गया में हत्या मामले (veeru don murder in gaya) में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी पर 14 सितंबर को लहुआरी गांव के रहने वाले विनोद कुमार यादव उर्फ विरू डॉन की हत्याकरने का आरोप है. बाराचट्टी थाना अंतर्गत सोभ कलउवा नदी के समीप वारदात को अंजाम दिया गया था. पूछताछ में खुलासा हुआ कि शराब और अफीम के तस्करों को वीरू डॉन का गिरोह लूटने का काम करता था. इसी गिरोह में रुपए के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था, उसके साथी ने ही उसे गोलियों से भून दिया था.

यह भी पढ़ेंःGaya Crime : गया में युवक की गोली मारकर हत्या, गैंगवार में वारदात की आशंका

पांच गोली मारकर की थी हत्याः विरू डॉन की पांच गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके खिलाफ कई मामले पूर्व में दर्ज थे. हत्या की घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी. इस क्रम में पुलिस ने अनुसंधान के दौरान इसके ही साथियों का हाथ पाया और फिर एक की गिरफ्तारी कर ली है. गिरफ्तार किया गया अपराधी विक्रांत कुमार है, जो की भौरा मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसके खिलाफ भी कई अपराधिक कांड पूर्व में दर्ज बताए जाते हैं. इस कार्रवाई की जानकारी गया के प्रभारी एसएसपी हिमांशु ने दी.

"14 सितंबर को विनोद कुमार यादव उर्फ वीरू डॉन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में वीरू के साथी विक्रांत कुमार को गिरफ्तार किया गया है. विक्रांत कुमार मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसके खिलाफ पूर्व से भी कई कांड दर्ज हैं. त्वरित खुलासा करने को लेकर टीम को पुरस्कृत किया जाएगा."- हिमांशु, प्रभारी एसएसपी, गया

राजमिस्त्री बना डकैती का मास्टरमाइंडःदूसरी कार्रवाई में गया में डकैती मामले में कार्रवाई की गई. चंदौती थाना के पुलिस ने एक अपराधी दिनेश चौधरी को गिरफ्तार किया है. यह राजमिस्त्री का काम करते-करते लूटपाट की प्लानिंग कर बैठा. चार साथियों के साथ मिलकर अपने ही काम वाले घर में लूटपाट की थी. हजारों की नगदी और जेवरात लूट लिए थे. प्रभारी एसएसपी हिमांशु ने बताया कि इस मामले में मास्टरमाइंड दिनेश चौधरी की गिरफ्तारी की गई है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details