बिहार

bihar

Gaya Road Accident Video : गया में सड़क हादसे की भयावह तस्वीर, कमजोर दिल वाले ना देखें

By

Published : Mar 29, 2023, 7:30 PM IST

गया में भीषण सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक बस बाइक सवार दंपति को रौंदा है. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी. आगे पढ़ें पूरी खबर और देखें वीडियो...

Gaya Road Accident Etv Bharat
Gaya Road Accident Etv Bharat

देखें सीसीटीवी फुटेज.

गया : बिहार के गया में बाइक सवार दंपति की एक्सीडेंट में मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया (CCTV Footage Of Road Accident) है. तेज रफ्तार बस की टक्कर से सड़क पार कर रहे बाइक सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई थी. घटना मंगलवार की शाम को घटित हुई थी.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime: बालू माफिया पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर हमला.. जेसीबी छुड़ाकर फरार, देखें VIDEO

गया के वजीरगंज में हुआ दर्दनाक हादसा :जानकारी के अनुसार, दंपति के घर चैती छठ का व्रत हुआ था. छठ पर्व संपन्न होने के बाद पति-पत्नी बाइक से अपने सगे संबंधियों के यहां छठ का प्रसाद देने को जा रहे थे. इसी दौरान वजीरगंज थाना अंतर्गत इचुआ गांव के समीप NH 82 पर एक तेज रफ्तार बस ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया. इस हादसे में पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई.

नवादा के रहने वाले थे दंपति : सीसीटीवी में देखने से ऐसा लग रहा है कि सड़क पार करने के दौरान बाइक सवार तेज रफ्तार बस को नहीं देख पाया था. यही वजह रही कि तेज रफ्तार बस ने दोनों को बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई. मृत दंपति की पहचान नवादा जिले के नरहट थाना अंतर्गत ओलीपुर निवासी अशोक राजबंशी (48 वर्ष) और सुनीता देवी (45 वर्ष) के रूप में की गई है.

सीसीटीवी मैं कैद हुआ यह दर्दनाक हादसा :यह दर्दनाक हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बाइक सवार पति-पत्नी को बस किस तरह से चपेट में लेती है और फिर काफी दूर तक घसीटती जाती है. इस क्रम में बस NH 82 हाईवे पर बनी एक पुलिया में जाकर बुरी तरह से टकरा जाती है.

बस में सवार कई लोग भी घायल :वहीं, बस में सवार कई यात्री भी घायल हो गए. बस के चालक द्वारा तेज ब्रेक लगाए जाने और बस के अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराने के कारण आधा दर्जन के करीब यात्री घायल हुए. वहीं दंपति के शव बस के चक्के में फंसे हुए थे. शव को निकालने के लिए पुलिस प्रशासन को काफी मेहनत करनी पड़ी.

घटना को लेकर जुटी थी भीड़ :वहीं, इस तरह की घटना को लेकर स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुटी थी. पति पत्नी की मौत के बाद उनके परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई. वही पुलिस ने दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में चित्कार मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details