बिहार

bihar

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक चला रहे युवक की मौत, दूसरा गंभीर

By

Published : Nov 19, 2022, 10:39 PM IST

बिहार के गया में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत (Bike rider died in Gaya) हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र में घटी.

बाइक सवार युवक की मौत
बाइक सवार युवक की मौत

गया:गया के गुरुआ थाना अंतर्गत बेल बीघा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रक के धक्के से बाइक सवार एक युवक की मौत (Bike rider dies in Gaya) मौके पर ही हो गई. वहीं दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान गुरारू थाना क्षेत्र अंतर्गत वलिया गांव निवासी 22 वर्षीय रिशु कुमार के रूप में की गई है. साथ में रहा दूसरा घायल युवक अनुज कुमार देवकली गांव का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ेंः गया में पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, हत्या की आशंका



घटना की सूचना पर पहुंची पुलिसः हादसे में एक युवक की मौत की सूचना के बाद गुरुआ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन को छोड़कर भागने में सफल रहा. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर उपचार के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.



ट्रक को छोड़कर चालक हुआ फरार: इस घटना के बाद बसपा के जिला प्रभारी राघवेंद्र नारायण यादव ने गहरा दुख व्यक्त किया है. साथ ही जिला प्रशासन से मृतक के आश्रित को 4 लाख का मुआवजा देने की मांग की है. गुरुआ थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार रहे एक युवक रिशु कुमार की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. ट्रक का चालक मौके से भाग निकलने में सफल रहा. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

'ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार रहे एक युवक रिशु कुमार की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. ट्रक का चालक मौके से भाग निकलने में सफल रहा. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है'-अनिल कुमार सिंह, थानाध्यक्ष गुरुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details