बिहार

bihar

Gaya Crime: ऑटो से ढोयी जा रही 300 बोतल विदेशी शराब बरामद, तस्कर भी गिरफ्तार

By

Published : May 22, 2023, 10:03 PM IST

बिहार के गया में शराब की तस्करी रुक नहीं रही है. इस क्रम में गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग की टीम ने ऑटो से ढोयी जा रही शराब की खेप की बरामदगी की है. ऑटो वाहन से 300 बोतल विदेशी शराब मिले हैं.

300 Liquor Bottle Recovered From Auto in Gaya
300 Liquor Bottle Recovered From Auto in Gaya

गया: बिहार के गया जिले में डोभी थाना अंतर्गत धीरजा पुल के पास उत्पाद विभाग की चली कार्रवाई में यह सफलता मिली है. बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब की खेप गया के लिए रवाना हुआ है. सूचना के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम ने धीरजा पुल के पास तलाशी का अभियान चलाया. इस दौरान ऑटो की जांच करने पर उसमें से 300 पेटी विदेशी शराब की बरामदगी की गई है. मौके से तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-JDU Meat Bhaat Party: 'नीतीश के शासनकाल में बिहारी बने शराबी, लीगल नोटिस से डरेंगे नहीं'- सम्राट


गया में शराब की तस्करी: इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार हुआ तस्कर गया जिले के खिजरसराय का रहने वाला है. इसका नाम महेश कुमार है. उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार शराब तस्कर से पूछताछ की और आगे की कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब हो, कि गया जिले में लगातार शराब की बड़ी खेप बरामद की जा रही है. वहीं, बरामदगी के बावजूद शराब के तस्कर नहीं मान रहे हैं. यही वजह है, कि आए दिन शराब की बड़ी खेपों की बरामदगी हो रही है.



शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार: इस संबंध में उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि 300 बोतल विदेशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. ऑटो से तस्करी की जा रही विदेशी शराब की बरामदगी की गई है. मौके से गिरफ्तार हुआ युवक महेश कुमार है, जो कि गया जिले के खिजरसराय का रहने वाला है. उत्पाद विभाग की पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

"ऑटो से शराब की तस्करी कर रहे तस्कर को 300 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान की जा चुकी है. आरोपी तस्कर गया के ही खिजरसराय थाना क्षेत्र का रहने वाला है"- प्रेम प्रकाश, सहायक आयुक्त, उत्पाद विभाग, गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details