बिहार

bihar

दिल्ली की नंबर प्लेट, झारखंड से सप्लाई, आखिर कहां होनी थी 30 लाख की अफीम की डिलीवरी?

By

Published : Oct 25, 2021, 12:03 PM IST

raw
raw ()

गया के डोभी पुलिस ने एक कार से करीब 16 किलो अफीम जब्त किया है. वहीं कार चालक पुलिस की नजरों से बचकर फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

गया:बिहार के गया जिले में इन दिनों पुलिस अवैध मादक पदार्थ और शराब तस्करी के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में जिले के डोभी पुलिस (Dobhi Police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक कार से करीब 16 किलो अफीम जब्त किया है. वहीं कार चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:बिहटा में भारी संख्या में फर्जी वोटर आईडी कार्ड और डमी EVM जब्त, 2 हिरासत में

बताया जा रहा है कि डोभी थाना अध्यक्ष एनएच दो स्थित रामगिरी हाई स्कूल के पास गश्त पर निकले थे. इसी दौरान झारखंड की ओर से आ रही एक कार के चालक ने पुलिस को देखते ही गति तेज की और भगाने का प्रयास करने लगा. थानाध्यक्ष ने शक के आधार पर वाहन का पीछा किया. इस दौरान पुलिस को पीछे आता देख कार चालक घबरा गया और डिवाइडर में टक्कर मार दी. जिससे कार के आगे का एक चक्का ब्लास्ट कर गया. रात्रि के अंधेरे का फायदा उठाकर कार चालक मौके से फरार हो गया. कार का नंबर DL 1RT 8174 है.

थाना अध्यक्ष ने जब कार की तलाशी ली तो कार से करीब 16 किलो अफीम की बरामदगी हुई. तस्कर अफीम को काफी शातिराना तरीके से छुपाकर ले जा रहा था. कार से बरामद अफीम की आनुमानित कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. वहीं कार से पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें:दानापुर में एक दर्जन दुर्गा पूजा पंडालों से डीजे जब्त, पूजा समितियों ने लाइट बुझाकर जताया विरोध

ABOUT THE AUTHOR

...view details