बिहार

bihar

मोतिहारी: पानी भरे गड्ढे में पलटी अनियंत्रित बोलेरो, महिला की मौत

By

Published : Jun 20, 2021, 3:14 AM IST

सड़क हादसा

पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गया. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई. जबकि सात लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया.

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में एक बोलेरो (Bolero) अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गया. सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र के पकड़िया बाजार के समीप की है.

यह भी पढ़ें:गया: तेज रफ्तार बोलेरो ने बारात जा रहे तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत

शिवहर जिला की रहने वाली थी मृत महिला
बताया जाता है कि मृतका गायत्री देवी शिवहर जिला की रहने वाली थी. वह पहाड़पुर थाना क्षेत्र के नोनेया मिश्रा टोला में अपने समधियाने शादी में शरीक होने बोलेरो से आ रही थी. उसी दौरान नोनेया गांव के समीप पकड़िया बाजार के पास बोलेरो अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे पानी भरे गड्ढ़े में पलट गया.

सात लोग बोलेरो से बाहर निकाले गए सुरक्षित
पानी भरे गड्ढा में बोलेरो पलटने के बाद आस-पास के लोग दौड़ कर आए और पानी भरे गड्ढे में पलटे बोलेरो से लोगों को बाहर निकालना शुरु किया. बोलेरो में कुल आठ लोग सवार थे. जिसमें से सात लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. लेकिन गायत्री देवी को जब बाहर निकाला गया. तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details