बिहार

bihar

मोतिहारी: जमीन विवाद में खूनी झड़प, एक को लगी गोली, 3 लोग घायल

By

Published : Nov 15, 2022, 5:09 PM IST

मोतिहारी में जमीन विवाद में हिंसक झड़प (Violent Clash Over Land Dispute In Motihari) हुई है. बंजरिया थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ जिसमें लाठी-फट्ठा के साथ गोली भी चली. गोली लगने से जहां एक युवक जख्मी हो गया है. वहीं, लाठी की पिटाई से तीन लोग घायल हो गए. पढे़ं पूरी खबर...

जमीन विवाद में हिंसक झड़प
जमीन विवाद में हिंसक झड़प

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिला में जमीन विवाद में मारपीट (Fight In Land Dispute In East Champaran) का मामला सामने आया है. बंजरिया थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ. जिसमें लाठी-फट्ठा से जमकर मारपीट के साथ-साथ फायरिंग भी की गई. गोलीबारी में गोली लगने से जहां एक युवक जख्मी हो गया. वहीं, लाठी की पिटाई से तीन लोग घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. मारपीट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. घटना बंजरिया थाना के गोखुला गांव की है.

ये भी पढ़ें- अररिया: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

जमीन विवाद में फायरिंग :मिली जानकारी के अनुसार, 20 वर्ष पहले जमादार राय ने ग्रामीण उमाशंकर राय की 17 कट्ठा 2 धूर जमीन रजिस्ट्री कराई थी. जिस पर जमादार राय का कब्जा था. इधर कुछ दिनों से उमाशंकर राय और उनके परिवार के लोग उस जमीन पर कब्जा करने के प्रयास में थे. आज मंगलवार यानी 15 नवंबर को उमाशंकर राय अपने परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ अन्य लोगों के साथ हथियार लेकर उस खेत पर पहुंचे और उसकी जुताई कराने लगे. जिसकी जानकारी होने पर उसे रोकने के लिए जमादार राय अपने दो पुत्रों उपेंद्र राय और सिकंदर राय के साथ मौके पर पहुंचे. जहां पर कहासुनी के बाद मारपीट शुरु हो गई. जिस दौरान गोली भी चली.

फायरिंग में एक शख्स को लगी गोली :फायरिंग मेंउपेंद्र राय के बांह में गोली लगी है जबकि मारपीट में उपेंद्र के पिता जमादार राय और भाई सिकंदर राय जख्मी हो गए.वहीं झगड़ा छुड़ाने पहुंचे अनिल यादव का सिर फट गया. सभी जख्मियों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

'जमीन विवाद में गोली चलने की जानकारी मिली है. घटनास्थल पर जाकर जांच किया गया है. जख्मी का फर्द बयान लिया गया है. फर्द बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.'- संदीप कुमार, बंजरिया थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details