बिहार

bihar

Motihari News: प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, ग्रामीणों ने मंदिर में करा दी शादी

By

Published : Jan 17, 2023, 11:00 AM IST

मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने एक साथ देखा तो पकड़कर दोनों की शादी करा दी. वहीं प्रेमी के परिजनों ने नए जोड़े को घर में रखने से इनकार कर दिया. उधर, लड़की की मां ने पुलिस से गुहार लगाई है. जाने क्या है पूरा मामला..

मोतिहारी में प्रेमी जोड़े की शादी
मोतिहारी में प्रेमी जोड़े की शादी

मोतिहारी में प्रेमी जोड़े की मंदिर में शादी

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी (Couple Married in Temple in Motihari) के बाद बवाल मच गया है. जिला के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने एक साथ पकड़ने के बाद शादी करा दी. शादी गांव के मंदिर में कराई गई लेकिन प्रेमी के परिजनों ने जोड़े को घर में रखने से इनकार कर दिया. जिसके बाद प्रेमी ने भी शादी के बाद प्रेमिका को रखने से इनकार कर दिया है. प्रेमिका की मां ने पहाड़पुर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. प्रेमी और प्रेमिका को लेकर ग्रामीणों के साथ लड़की की मां थाना पहुंची, जहां पुलिस इस मामले को सुलझाने में जुटी हुई है.

पढ़ें-आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर प्रेमी जोड़े की पिटाई, महिला बोली- सिर दर्द की दवा लेने गई थी

एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग: बता दें कि पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सिसवा बाजार की 19 वर्षीय रनिता कुमारी का हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार गांव के 21 वर्षीय मंटू कुमार के साथ पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मंटू रविवार की रात पहाड़पुर स्थित रनिता से मिलने उसके घर आया था. दोनों एक कमरे में थे, जिसकी भनक परिजन को लगी और परिजनों ने कमरे को धक्का देकर खोला. परिजनों ने दोनों को साथ में देखा तो गांव वालों को जानकारी दी. ग्रामीणों के इकट्ठा होने पर सबकी सहमति से दोनों की शादी स्थानीय दुर्गा मंदिर में करा दी गई.

प्रेमी ने नहीं दिया प्रेमिका का साथ: शादी होने के बाद प्रेमी के परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई. तब प्रेमी के पिता शंभू दास ने लड़की को घर लाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद प्रेमी ने भी प्रेमिका के साथ रहने से मना कर दिया. फिर मामला थाना पहुंच गया. पहाड़पुर थानाध्यक्ष अभिनव दुबे ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. लकड़ी की मां ने आवेदन दिया है, साथ ही लड़की की मां ने लड़के और लड़की को थाने के हवाले कर दिया है. लड़का और लड़की के घरवालों को बुलाया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

"मामला संज्ञान में आया है. लकड़ी की मां ने आवेदन दिया है, साथ हीं लड़की की मां ने लड़के और लड़की को थाने के हवाले कर दिया है. लड़का और लड़की के घरवालों को बुलाया गया है, मामले की जांच की जा रही हैं."-अभिनव दुबे, थानाध्यक्ष, पहाड़पुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details