बिहार

bihar

मोतिहारी में RJD की बैठक में हंगामा, बोले जिलाध्यक्ष- कार्यकर्ता उत्साह में कर रहे थे नारेबाजी

By

Published : Sep 16, 2022, 9:32 PM IST

बैठक में हंगामा
बैठक में हंगामा

भवानीपुर जिरात स्थित एक होटल में राजद की बैठक आयोजित की गई थी (RJD meeting in Bhawanipur). जिलाध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रस्ताव की सूची तैयार कर राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास अनुमोदन के लिए भेजना था. जब प्रस्ताव लाया गया, तो पूरा मीटिंग हॉल शोर शराबा से गूंज उठा.

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला राजद की बैठक शुक्रवार काे भवानीपुर जिरात स्थित एक होटल में आयोजित की गई थी. मिली जानकारी के अनुसार राजद की बैठक में काफी हो हंगामा हुआ. हालांकि पार्टी के नेता हंगामे की बात से इंकार कर रहे हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निर्देश पर आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष के चुनाव को लेकर नामों की सूची तैयार करनी थी. जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष के पास अनुमोदन के लिए भेजा जाता.

इसे भी पढ़ेंः मोतिहारी पहुंचे भाई बीरेंद्र बोले- 'BJP नेता गाय के बदले कुत्ता पालते हैं और खुद बीफ खाते हैं'

बैठक में निर्वाची पदाधिकारी के रूप में पूर्व विधायक केदार प्रसाद मौजूद थे. नेताओं के भाषण चल रहे थे. इसी बीच जैसे ही प्रस्ताव लाया गया, पूरा मीटिंग हॉल शोर शराबा से गूंज उठा (Uproar in Motihari RJD meeting). जिलाध्यक्ष की रेस में शामिल पार्टी नेताओं के समर्थक हो हल्ला करने लगे. काफी मशक्कत के बाद समर्थकों को शांत कराया जा सका. बैठक के दौरान हुए हंगामा की चर्चा शहर में जोरों पर है. हंगामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ेंः वैशाली आरजेडी में दो फाड़! प्रखंड अध्यक्ष चुनाव को लेकर दो गुटों के बीच बवाल, देखें VIDEO

बैठक के दौरान हुए हो हल्ला से वर्तमान राजद जिलाध्यक्ष सुरेश यादव ने इंकार करते हुए बताया कि प्रस्ताव पारित होने के बाद कार्यकर्ता उत्साह में नारेबाजी कर रहे थे. बैठक के दौरान किसी तरह का हंगामा नहीं हुआ है और अच्छे ढंग से प्रस्ताव पारित कर निर्वाची पदाधिकारी केदार प्रसाद को सौंप दिया गया है. जिसपर अंतिम निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार जिलाध्यक्ष की रेस में पार्टी के कई नेता हैं.

वर्तमान जिलाध्यक्ष सुरेश यादव के अलावा पूर्व जिलाध्यक्ष बच्चा यादव, अरुण यादव और पार्टी नेता जेपी यादव भी हैं. प्रस्ताव के लिए आयोजित बैठक के बाद चुनाव पर्यवेक्षक जिलाध्यक्ष की रेस में शामिल नेताओं की सूची लेकर पटना चले गए (List of Motihari RJD District President). इस मामले में अधिकांश राजद नेता बोलने से कतरा रहे हैं. मीडिया को भी इस बैठक से दूर रखा गया था. ईटीवी भारत वायरल वीडियो के सही हाेने की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details