बिहार

bihar

मोतिहारी में पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो किशोरों की मौत, गांव में पसरा मातम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 17, 2023, 10:56 PM IST

Death due to drowning in Motihari : मोतिहारी में पानी भरे गड्ढे में गिरकर दो किशोरों की डूबकर मौत हो गई. दोनों की मौत से गोविंदगंज थाना क्षेत्र में शोक की लहर है. शवों को गड्ढों से बाहर निकाल लिया गया. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण जिला के गोविंदगंज थाना क्षेत्र में पानी भरे गड्ढा में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चों के शव को पानी भरे गड्ढे से बाहर निकाला गया. घटना गोविंदगंज थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया पंचायत स्थित सिकटिया के चंपारण तटबंध के पास की है. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय थानाध्यक्ष और अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे.

मोतिहारी में डूबने से 2 किशोरों की मौत : मिली जानकारी के अनुसार मिश्रौलिया पंचायत के सिकटिया गांव स्थित वार्ड संख्या 10 का फैसल अली एवं इरशाद अंसारी चंपारण तटबंध की ओर घूमने गए. जहां फैसल का पैर फिसल गया और वह तटबंध किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गया. उसे बचाने के लिए इरशाद गया तो दोनों डूब गए. जब आस पास के लोगों की नजर पड़ी तो कुछ ग्रामीण उनको बचाने के लिए गड्ढे में प्रवेश किए और दोनों को खोजकर बाहर निकाला. तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी.

मोतिहारी में डूबने से 2 किशोरों की मौत

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव : घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गोविंदगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार पाठक और पंचायत के मुखिया देशबंधु सिंह पहुंचे. पुलिस ने दोनों मृत किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अरेराज सीओ ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को आपदा राहत कोष से अनुग्रह अनुदान की राशि दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details