Vaishali News: पोखर में डूबने से किशोर की मौत, एक दिन बाद मिला शव, लक्ष्मी गणेश प्रतिमा विसर्जन में हुआ हादसा

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 14, 2023, 4:39 PM IST

वैशाली में डूबने से बालक की मौत

बिहार के वैशाली में डूबने से किशोर की मौत हो गई. घटना के एक दिन बाद पोखर से शव मिला. सोमवार को प्रतिमा विसर्जन के दौरान किशोर पोखर में डूब गया था. पढ़ें पूरी खबर.

वैशालीः बिहार के वैशाली में प्रतिमा विसर्जन के दौरान किशोर पोखर में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के अगले दिन शव बरामद किया गया है. मामला जिले के महनार नगर के वार्ड संख्या 15 स्थित टारा का बताया जा रहा है. मृतक की पहचान वार्ड 24 निवासी सुरेश राय का पुत्र रौशन कुमार (10) के रूप में हुई है. शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पोखर में उपलाता मिला शवः परिजनों के अनुसार किशोर सोमवार को लक्ष्मी-गणेश प्रतिमा विसर्जन में गया था. इसी दौरान पोखर में स्नान करने के दौरान डूब गया था. किशोर के डूबने की सूचना मिलते ही गांव के लोग जमा हुए और देर रात तक किशोर को ढूंढने का प्रयास किया जाने लगा, लेकिन सफलता नहीं मिली. मंगलवार को एसडीआरएफ हाजीपुर को सूचना दी गई, लेकिन इससे पहले किशोर का शव पोखर में उपलाता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद शव को निकाला गया. सीओ ने डूबने से मौत की पुष्टि की है.

"पोखर में डूबने से मौत हुई है. कल शाम में हमलोगों ने स्थानीय तैराक और गोताखोरों से तलाशी करवाने का प्रयास किया था. एसडीआरएफ की टीम को भी सूचना दी गई थी. सुबह टीम रास्ते में ही थी तब तक शव बरामद होने की सूचना मिली है. आपदा अधिनियम के तहत उचित मुआवजा दिलाया जाएगा." -रमेश प्रसाद सिंह, सीओ, महनार

प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसाः स्थानीय पार्षद देवेंद्र प्रसाद राय ने बताया कि सोमवार की दोपहर 2:00 बजे के करीब बिंदेश्वर राय के पोता और सुरेश राय का लड़का गणेश प्रतिमा विसर्जन में गया हुआ था. इसी दौरान रौशन कुमार नहाने के क्रम में ज्यादा पानी में चला गया. गांव के लोग काफी छानबीन की, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. मंगलवार को शव बरामद किया गया है. पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेजा गया हैं.

यह भी पढ़ेंः

Live video : लावारिस बैग में मेटल डिटेक्टर लगाते ही आने लगी पी-पी की आवाज, स्टेशन पर मची अफरा तफरी

'मैं क्या करता! वो मुझे मार रहे थे, ताव दिलाया तो गोली मार दी', वैशाली के सनकी बुजुर्ग का कबूलनामा

Wacth Video: कब्र में पैर और बंदूक पर ताव! सनकी वृद्ध ने जमीन विवाद में ले ली युवक की जान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.