बिहार

bihar

Motihari Crime: मोतिहारी में साइड नहीं देने पर बाइक सवार युवकों ने ट्रैक्टर चालक को मारी गोली

By

Published : May 14, 2023, 6:50 PM IST

बिहार के मोतिहारी में ट्रैक्टर चालक को गोली मारी जाने की घटना सामने आई है. बाइक सावर अपराधियों ने साइड नहीं देने पर ट्रैक्टर चालक को गोली मार दी. अपराधियों की गोली से जख्मी ट्रैक्टर चालक को मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के चिरैया थाना क्षेत्र में रोड रेज का एक मामला सामने आया है. बाइक सावर अपराधियों ने साइड नहीं देने पर ट्रैक्टर चालक को गोली मार दी. अपराधियों की गोली से जख्मी ट्रैक्टर चालक को मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. गोली चालक के पेट में दाहिने तरफ नीचे की ओर लगी है. घटना चिरैया थाना क्षेत्र बसवरिया गांव के पास की है.

यह भी पढ़ेंःBihar Crime : बिहार में प्रयागराज जैसा कांड, बदमाशों ने मुखिया पति को दौड़ा-दौड़ाकर.. देखें CCTV VIDEO

घटना को अंजाम देकर फरारः मिली जानकारी के अनुसार चालक लक्ष्मण पासवान ट्रैक्टर से मिट्टी ढ़ो रहा था. मिट्टी गिराने के बाद मेन रोड पर आने के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली का प्रेसर फंस गया. जिसे आगे पीछे करके वह छुड़ा रहा था. इसी बीच एक अपाची बाइक पर सवार दो युवक आए और लक्ष्मण पासवान को ट्रैक्टर साइड करने को कहा. ट्रैक्टर चालक ने जबाब दिया, जिस कारण बाइक सावर दोनों युवक नाराज हो गए. कमर से पिस्टल निकालकर ट्रैक्टर चालक पर फायर कर दिया. उसके बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए.

निजी नर्सिंग होम में भर्तीःजख्मी लक्ष्मण को इलाज के लिए मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. जख्मी लक्ष्मण का इलाज कर रहे डॉक्टर उमर तबरेज ने बताया कि गोली अभी उसके शरीर में फंसी है. ऑपरेशन कर के निकाली जाएगी. जब तक गोली नहीं निकलती है तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. चिरैया थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिली है. एक ट्रैक्टर चालक को गोली लगी है. जिसका इलाज मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. अपराधियों के धड़ पकड़ के लिए इलाके में वाहन जांच की जा रही है.

"गोली चलने की सूचना मिली है. एक ट्रैक्टर चालक को गोली लगी है. जिसका इलाज मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. अपराधियों के धड़ पकड़ के लिए इलाके में वाहन जांच की जा रही है."-सुनील कुमार, थानाध्यक्ष चिरैया

ABOUT THE AUTHOR

...view details