बिहार

bihar

मोतिहारीः 1 करोड़ की शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, ट्रक में डिब्बों के बीच रखी थी शराब की कार्टन

By

Published : Dec 4, 2022, 10:22 PM IST

मोतिहारी में शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार (Three Smugglers Arrest With Liquor In Motihari) हुआ है. मेहसी पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक ट्रक पर लदे 173 कार्टन विदेशी शराब को पुलिस ने जब्त किया है. इसके साथ हीं तीन तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

मोतिहारी में शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
मोतिहारी में शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

मोतिहारी:बिहार केपूर्वी चंपारण जिला में शराब तस्करों (Liquor Smuggler In East Champaran) के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मेहसी पुलिस ने अवैध शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक ट्रक पर लदे 173 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया है. इसके साथ हीं तीन तस्कर भी गिरफ्तार किए हैं. 14 चक्का ट्रक में फेविकोल के कार्टन के बीच शराब को छुपाकर रखी गयी थी. जिसे उतार कर पिकअप पर रखा जा रहा था. जिस दौरान पुलिस ने छापेमारी की. जहां से एक कार और पिकअप भी जब्त किया गया है.

ये भी पढ़ें-पटना से एक ट्रक शराब बरामद, दुर्गा पूजा और दीपावली में खपाने की थी तैयारी

शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार :मिली जानकारी के अनुसारशराब और अन्य जब्त सामानों की कुल कीमत लगभग एक करोड़ रुपए बताई जा रही है. बताया जाता है कि मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को एक 14 चक्का ट्रक पर फेविकाल के डिब्बों के बीच शराब की खेप मंगराही में उतारे जाने की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मंगराही गांव में राजकुमार यादव के कैंपस में छापेमारी की. उस समय शराब की खेप ट्रक से उतार कर पिकअप पर लादा जा रहा था. पुलिस को आता देख दो तस्कर अपनी-अपनी गाड़ी ले कर फरार हो गए.

भारी मात्रा में शराब जब्त :जब्त शराब की कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है जो ट्रक में फेविकोल के डब्बों के बीच शराब के कार्टन में रखी गई थी. जबकि मौके से एक ट्रक, एक पिकअप, एक कार, 50 लाख की कीमत का फेविकॉल और 173 कार्टन विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मंगराही गांव में कार्रवाई की गई है.

'गांव के राजकुमार यादव के कैंपस से बरामद शराब और वाहन बरामद हुआ है. मौके से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि पकड़ीदयाल का मनोज राय, चकिया का राजेश साह और पिपरा का विनोद राम को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.'- सुनील कुमार सिंह, मेहसी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details