बिहार

bihar

मोतिहारी सेंट्रल जेल में छापेमारी से हड़कंप, मोबाइल सिम और पेन ड्राइव बरामद

By

Published : Jun 5, 2021, 2:20 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शुक्रवार को हुई लॉ एंड ऑर्डर की बैठक बाद शनिवार सुबह सूबे के कई जेलों में छापेमारी की गई. मोतिहारी सेंट्रल जेल में भी छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया. पढ़ें पूरी खबर...

Raid In motihari central jail
Raid In motihari central jail

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चम्पारण (East Champaran) जिले के मोतिहारी केंद्रीय कारागार (Motihari Central Jail) में शनिवार तड़के पुलिस ने छापेमारी (Raid) कर एक मोबाइल सिम (Mobile sim) कार सहित आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं. डीएम और एसपी के संयुक्त आदेश पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे छापेमारी दल के पहुंचते ही जेल के अंदर हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें -मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में रेड, नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान

बताया जाता है कि सेंट्रल जेल के अंदर जब सभी कैदी सोये हुए थे. उसी दौरान छापेमारी दल के जेल में प्रवेश करने से कारा के कैदियों के बीच हड़कंप मच गया. छापेमारी के लिए 10 टीमें बनाई गई थी. छापेमारी दल ने सेंट्रल जेल के एक-एक वार्ड की तलाशी ली. इस दौरान एक पेन ड्राईव और एक मोबाइल सिम बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ें -बिहार के कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, बेऊर से मोबाइल और गांजा तो मोतिहारी से पेन ड्राइव बरामद

सुबह-सुबह 10 टीम पहुंची सेंट्रल जेल
छापेमारी दल का नेतृत्व सदर एसडीओ प्रियरंजन राजू और डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता कर रहे थे. टीम में डीसीएलआर और एएसडीओ समेत अनुमंडल के सभी बीडीओ, सीओ के साथ पुलिस बल शामिल थे. एसडीओ प्रियरंजन राजू ने बताया कि छापेमारी में एक पेन ड्राइव और एक मोबाइल सिम बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details