बिहार

bihar

पूर्वी चंपारण: घोड़ासहन में हुए दोहरे हत्याकांड में पिता पुत्र गिरफ्तार

By

Published : Feb 11, 2021, 2:31 PM IST

घोड़ासहन थाना क्षेत्र के ललुआ गांव में विगत 28 जनवरी की रात जमीन के विवाद को लेकर अमित कुमार यादव और गामा राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

east champaran
east champaran

पूर्वी चंपारण: जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पिता पुत्र घटना के मुख्य आरोपियों में से हैं. दोनो की गिरफ्तारी बापूधाम मोतिहारी रेलवे स्टेशन से नाटकीय ढ़ंग से हुई. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान लालबाबू यादव और उसके बेटे सूरज कुमार के रूप में हुई है.

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
पुलिस ने बताया कि पूर्व में दोहरे हत्याकांड मामले के आरोपी शांति देवी, राजू राय और रंजन राय को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार लालबाबू राय का दूसरा बेटा सोमेश्वर कुमार पहले से जेल में बंद है. गुरूवार को गुरफ्तार दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा. शेष अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. आरोपितों के सरेंडर नहीं करने पर पुलिस कोर्ट से कुर्की जब्ती के लिए गुहार लगायेगी.

ये भी पढ़ेःनीतीश के 93 फीसदी मंत्री करोड़पति, 64 % मंत्रियों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले: ADR

28 जनवरी को हुई थी गोली मारकर हत्या
बता दें कि घोड़ासहन थाना क्षेत्र के ललुआ गांव में विगत 28 जनवरी की रात जमीन के विवाद को लेकर अमित कुमार यादव और गामा राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना को लेकर दर्ज कराई गई प्राथमिकी में 13 लोगों को नामजद किया गया था. इसमें से पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details