बिहार

bihar

मोतिहारी: डोल गई पकड़ीदयाल नगर पंचायत चेयरमैन की कुर्सी, सामान्य बैठक के दौरान आया अविश्वास प्रस्ताव

By

Published : Aug 8, 2021, 6:58 AM IST

पकड़ीदयाल नगर पंचायत में सामान्य बैठक के दौरान उस समय सभी हतप्रभ रह गए, जब नप के सभापति सुरेश राम के प्रति अविश्वास व्यक्त करते हुए विशेष बैठक बुलाने के लिए वार्ड पार्षदों ने अधियाचना पत्र सौंपा. पढ़ें पूरी खबर...

council
council

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के पकड़ीदयाल नगर पंचायत ( Pakdidayal Nagar Panchayat ) में हुई सामान्य बैठक के दौरान उस समय सभी हतप्रभ रह गए, जब नप के सभापति सुरेश राम ( Suresh Ram ) के प्रति अविश्वास व्यक्त करते हुए विशेष बैठक बुलाने के लिए वार्ड पार्षदों ने अधियाचना पत्र चेयरमैन को सौंपा.

नगर पंचायत के सभागार में चल रही सामान्य बैठक के दौरान चेयरमैन के खिलाफ अचानक आए अविश्वास प्रस्ताव पर किसी को कुछ कहते नहीं बन रहा था, जबकि बैठक में चेयरमैन सुरेश राम समेत मधुबन विधायक व पूर्व मंत्री राणा रंधीर सिंह, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी और सभी वार्ड पार्षद मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-Motihari News: 30 मई को 7 जन्म साथ निभाने का वादा किया, 27 जुलाई को कमरे में मिली लाश

बैठक के दौरान नप सभापति के खिलाफ अचानक आए अविश्वास प्रस्ताव के बारे में जानकारी देते हुए विधायक राणा रंधीर सिंह ने बताया कि सामान्य बैठक चल रही थी. उसी दौरान कुछ पार्षदों ने नप सभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर विशेष बैठक बुलाने के लिए अधियाचना पत्र सौंपा है. उन्होंने कहा कि यही लोकतंत्र की खूबसूरती है. वार्ड पार्षदों ने नप चेयरमैन के खिलाफ उनके हाथ में हीं अधियाचना पत्र दिया है, जिसे नप चेयरमैन ने स्वीकार भी कर लिया है.

ये भी पढ़ें-'1 लाख 12 हजार कर्ज है, मरने के बाद लोग कहेंगे.. हमारा था-हमारा था', यह लिख फंदे से झूल गया BJP नेत्री का पति

बता दें कि पकड़ीदयाल नगर पंचायत में 15 वार्ड पार्षद हैं जिनमें से 10 वार्ड पार्षदों ने नगर पंचायत के चेयरमैन सुरेश राम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और शनिवार को चल रहे सामान्य बैठक के दौरान वार्ड पार्षदों ने अचानक सभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details