बिहार

bihar

मोतिहारी: कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव, लोगों ने पुलिस को दी सूचना

By

Published : Aug 14, 2019, 9:40 AM IST

कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव

स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सदर अस्पताल को इस मामले की जानकारी देते हुए नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मोतिहारी: शहर के मधुबन छावनी चौक के पास कूड़े के ढेर से एक मृत नवजात का शव बरामद किया गया है. जब लोगों की नजर नवजात के शव पर पड़ी तो स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी. जिसके बाद मृत नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव

जानवरों के मुंह लगाने के बाद कूड़े से बाहर आया शव
दरअसल, मधुबन छावनी चौक के पास मीना बाजार जाने वाले रास्ते में स्थानीय दुकानदार कूड़ा डालते हैं. जहां किसी ने लोगों से नजर बचाकर रात में एक नवजात को रख दिया. हालांकि जब नवजात को कूड़े के ढेर में रखा गया, तो वह जिंदा था या मरा हुआ यह किसी को मालूम नहीं है. लेकिन कूड़े के ढेर में जानवरों के मुंह लगाने के बाद नवजात का शव कूड़े से बाहर आ गया.

कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव

स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को दी सूचना
स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं, एम्बुलेंस चालक ने बताया कि सदर अस्पताल प्रशासन ने एक नवजात का शव मधुबन छावनी चौक पर मिलने की जानकारी देते हुए उसे एम्बुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए लाने को कहा, जिसके बाद नवजात के शव को कूड़े के ढेर से उठाकर वह पोस्टमार्टम के लिए लेकर आए हैं. फिलहाल पुलिस ने सदर अस्पताल को इस मामले की जानकारी देते हुए नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Intro:मोतिहारी।शहर के मधुबन छावनी चौक पर एक कलयुगी माँ की ममता कुड़े के ढ़ेर में मृत पड़ी थी और उसपर मक्खियां भिन-भिना रही थी।लोगों की नजर पड़ी,तो स्थानीय लोगों ने थाना को सूचना दी।थाना के कहने पर सदर अस्पताल से एम्बूलेंस आई और मृत नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।


Body:दरअसल,मधुबन छावनी चौक के पास मीना बाजार जाने वाले रास्ते में स्थानीय दुकानदार कुड़ा डालते हैं।जहां किसी ने लोगों से नजर बचाकर रात में एक नवजात को रख दिया।हालांकि जब नवजात को कुड़े के ढ़ेर में रखा गया।तो वह जिंदा था या मरा हुआ था।किसी को मालूम नहीं है।लेकिन कुड़े के ढ़ेर में जानवरों के मुंह लगाने के बाद नवजात का शव कुड़े से बाहर आ गया।लिहाजा,स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।पुलिस ने सदर अस्पताल को इस मामले की जानकारी देते हुए एम्बूलेंस मंगवाया और नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Conclusion:एम्बूलेंस चालक बब्लू सिंह ने बताया कि सदर अस्पताल प्रशासन ने एक नवजात का शव मधुबन छावनी चौक पर मिलने की जानकारी देते हुए उसे एम्बूलेंस से पोस्टमार्टम के लिए लाने को कहा।लिहाजा,नवजात के शव को कुड़े के ढ़ेर से उठाकर वह पोस्टमार्टम के लिए लेकर आए हैं।
बाईट.....बब्लू सिंह....एम्बूलेंस चालक।

ABOUT THE AUTHOR

...view details