बिहार

bihar

'जाने कउन नशा करेअला'..गाना पर लौंडा डांस देखते-देखते बेकाबू हुए मुखिया जी, देखें VIDEO

By

Published : Dec 1, 2022, 7:16 PM IST

Updated : Dec 1, 2022, 7:30 PM IST

बिहार में लौंडा डांस काफी पुराना (Launda Dance Is very Old In Bihar) है. लेकिन ये और बात है कि समय के साथ-साथ ये भी पुरानी पंरपरा लगभग खत्म होती जा रही है. अब इसके जगह आर्केस्ट्रा लोग शादी-ब्याह ये कोई अन्य फंक्शन में करते हैं. जिसमें बार बालाओं का डांस देखने भीड़ उमड़ पड़ती है. वहीं, लौंडा डांस अगर कहीं होता है तो उसके भी देखने वालों की कोई कमी नहीं होती है, लोग चाव से लौंड डांस देखते हैं और उसका लुत्फ उठाते हैं. मोतिहारी में भी कुछ ऐसा ही हुआ जहां लौंडों का डांस देख मुखिया जी होश खो बैठे. देखें वीडियो...

लौंडा डांस देखकर सुधबूध खोए मुखिया जी
लौंडा डांस देखकर सुधबूध खोए मुखिया जी

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Mukhiya Ashok Paswan Dance Video Viral In Motihari) हो रहा है जिसमें लौंडा डांसके दौरान एक शख्स मस्ती करता दिख रहा है. मस्ती कर रहा है व्यक्ति मुखिया है, लेकिन काम किसी गली-मोहल्ले के लड़कों जैसा कर रहे हैं. लौंडा डांस देखते-देखते मुखिया जी बेकाबू हो जा रहे हैं. वो अपनी पद की गरिमा भूल बैठते हैं और नाच में मस्त मगन होकर लौंडा डांसरों के साथ मस्ती में नाच रहे हैं. लौंडा डांस में डांसरों के साथ मस्ती कर रहा व्यक्ति सुगौली प्रखंड के पजिअरवा पंचायत के मुखिया अशोक पासवान बताये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव का रंग तो देखिए, बोनटतोड़ डांस कर मुखिया जी के लिए मांगा जा रहा वोट

लौंडा डांस देख बेकाबू हुए मुखिया जी :मिली जानकारी के अनुसार,वीडियो तीर-चार दिन पुराना है और एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. सुगौली प्रखंड के पजियरवा गांव में एक बारात आई थी जिसमें लौंडा डांस की व्यवस्था थी. शादी में मुखिया अशोक पासवान भी आमंत्रित थे. मुखिया अशोक पासवान जब पहुंचे तो लौंडा डांसरों के डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाए और डांसरों के साथ ठुमका लगाने लगे.

मुखिया जी का डांस का वीडियो वायरल :लौंडा डांसरों के साथ डांस कर रहे मुखिया अशोक पासवान का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसके बाद उनके डांस का वीडियो हर जगह वायरल (Dance Video Viral In Motihari) हो गया और लोगों उनके डांस को देख उनके कायल होते जा रहे हैं. लौंडा डांसरों के साथ ठुमका लगाते मुखिया अशोक पासवान का वीडियो वायरल होने के बाद से उनका मोबाइल ऑफ है. जिस कारण इस मामले में मुखिया अशोक पासवान का पक्ष जानने को नहीं मिल सका है.

Last Updated : Dec 1, 2022, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details