बिहार

bihar

मोतिहारी में हथियार के बल पर लुटेरों ने महिला को बनाया बंधक, फिर गहने और नकदी को लूटा

By

Published : Oct 26, 2021, 1:53 PM IST

Masked miscreants robbed landlord by taking him hostage in motihari
Masked miscreants robbed landlord by taking him hostage in motihari

मोतिहारी के ढ़ाका थाना क्षेत्र में नकाबपोश डकैतों ने गृहस्वामी को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट की है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्व चंपारण (मोतिहारी):बिहार के पूर्वी चंपारण (East Champaran) जिले में आपराधियों का तांडव जारी है. नकाबपोश डकैत आए दिन दिनदहाड़ें घर में घूसकर लूटपाट कर रहे है. ताजा मामला जिले के ढ़ाका थाना क्षेत्र स्थित मठिया मोहन गांव (Mathia Mohan Village) का है. यहां एक घर में बीती रात नकाबपोश डकैतों ने गृहस्वामी को बंधक बनाकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें -ग्रिल काटा... फिर घर में किया प्रवेश... आराम से की चोरी... घर में सोए लोगों को भनक तक नहीं लगी

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ढाका थाना क्षेत्र के मठिया मोहन गांव की मुस्मात सुनैना देवी अपने घर में अकेली थी. देर रात लगभग एक दर्जन हथियारबंद नकाबपोश डकैत घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए. इस दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर पहले सुनैना देवी को बंधक बना लिया फिर लूटपाट की.

इस घटना को अंजाम देने के बाद डकैत अपने साथ ले गए अटैची और अन्य सामानों को घर के बगल में बागीचे में फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित सुनैना देवी के बताया कि लगभग दो लाख के जेवरात और अन्य सामान डकैत ले गए. घटना की सूचना मिलने पर मंगलवार की सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने गृहस्वामी से घटना के संबंध में पूछताछ किया. जिसके आधार पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. साथ ही पुलिस ने घर के बगल के बागीचे में फेंके गए अटैची और अन्य सामानों को बरामद किया है.

यह भी पढ़ें -घर में चोरी की मास्टरमाइंड निकली बहू, एक करोड़ की चोरी का ऐसे हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details