बिहार

bihar

Motihari News : मोतिहारी से 30 लाख की विदेशी शराब के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार, होली में खपाने की थी तैयारी

By

Published : Feb 1, 2023, 11:05 PM IST

मोतिहारी के कल्याणपुर और चकिया थाना क्षेत्रों से पुलिस ने बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद (Large consignment of liquor recovered in Motihari ) की है. वहीं सात कारोबारी गिरफ्तार किए गए हैं. जबकि एक ट्रक, दो पिकअप और एक स्कार्पियो जब्त की गई है. पुलिस ने लगभग 300 कार्टन से कुल 2622 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में शराब कारोबारियों ने होली को लेकर अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. शराब का स्टॉक मंगाकर डम्प करने में कारोबारी जुटे हुए हैं. ताकि होली में इसे खपाया जा सके, लेकिन पुलिस इन कारोबारियों के मंसूबें पर पानी फेरने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में जिला के कल्याणपुर और चकिया थाना क्षेत्रों से पुलिस ने बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद (Large consignment of liquor recovered) की है. वहीं सात कारोबारी गिरफ्तार किए गए हैं.

ये भी पढ़ेंःमोतिहारी में शराब की सूचना पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, एक पुलिसकर्मी जख्मी

एक ट्रक, दो पिकअप के साथ सात तस्कर गिरफ्तारः पुलिस ने एक ट्रक, दो पिकअप और एक स्कार्पियो जब्त की है. पुलिस ने कल्याणपुर और चकिया थाना क्षेत्र से लगभग 300 कार्टन से कुल 2622 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया है. इसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपया बताई जा रही है. चकिया एएसपी शरथ आरएस ने अंग्रेजी शराब के साथ सात गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पिपराखेम पंचायत के सरेह में ट्रक से शराब अनलोड किए जाने की सूचना थानाध्यक्ष रोहित कुमार को मिली. रोहित कुमार ने पुलिस टीम के साथ छापा मारकर एक ट्रक और दो पिकअप समेत 113 कार्टन शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया.

घंघटी में एक गोदाम से 180 कार्टन शराब बरामद हुईः एएसपी ने आगे बताया कि गिरफ्तार कारोबारी की निशानदेही पर चकिया थाना क्षेत्र के घंघटी में एक गोदाम से कुल 180 कार्टन शराब समेत एक स्कार्पियो के साथ छह कारोबारी दबोचे गए. उनसे पूछताछ की जा रही है. कल्याणपुर थाना क्षेत्र से जब्त 113 कार्टन में कुल 1026 लीटर और चकिया थाना क्षेत्र से जब्त कुल 180 कार्टन में 1596 लीटर शराब बरामद की गई है. कल्याणपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कारोबारी की निशानदेही के बाद चकिया एएसपी के नेतृत्व में दोनों थाना की पुलिस ने चकिया के घंघटी गांव में छापेमारी की.

"कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पिपराखेम पंचायत के सरेह में ट्रक से शराब अनलोड किए जाने की सूचना थानाध्यक्ष रोहित कुमार को मिली. रोहित कुमार ने पुलिस टीम के साथ छापा मारकर एक ट्रक और दो पिकअप समेत 113 कार्टन शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर चकिया थाना क्षेत्र के घंघटी एक गोदाम से कुल 180 कार्टन शराब समेत एक स्कार्पियो के साथ छह कारोबारी दबोचे गए"-शरथ आरएस, एएसपी, चकिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details