बिहार

bihar

Motihari News: होटल मालिक ने घर में की आत्महत्या, कमरे से बरामद हुआ शव

By

Published : Jul 16, 2023, 2:33 PM IST

पूर्वी चंपारण जिले में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना छतौनी थाना क्षेत्र की है. मृत युवक नवनीत रंजन एक आवासीय होटल का मालिक भी था. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में युवक ने की आत्महत्या
मोतिहारी में युवक ने की आत्महत्या

मोतिहारीःपूर्वी चंपारण जिला के छतौनी थाना क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या कर लिया. मृत युवक नवनीत रंजन एक आवासीय होटल का मालिक भी था और रोटरी लेक टाउन का हाल ही में प्रेसिडेंट बना था. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, नवनीत द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने घटना की जांच शुरु कर दी है. घटना छतौनी थाना क्षेत्र के भवानीपुर जिरात की है.

ये भी पढ़ें- जमुई: परिवारिक कलह में युवक ने फांसी के फंदे से लटकर की आत्महत्या

युवक ने की आत्महत्या: मिली जानकारी के अनुसार नवनीत रंजन अपनी बूढ़ी मां के साथ घर में अकेला रहता था. साथ ही वह भवानीपुर जिरात स्थित अपने आवासीय आदर्श होटल का भी संचालन करता था. होटल से वह बीती रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे अपने घर गया, जो उसके होटल के पास ही हैं. सुबह में उसकी मां उठी तो देखा कि नवनीत सोया हुआ था. घर का काम करने और खाना बनाने के बाद जब नवनीत की मां उसे उठाने गई तो देखा की वह आत्महत्या कर चुका था.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा: उसकी मां ने शोर मचाया और आस पास के लोगों को बुलाया. स्थानीय लोग आए और मृतक के शव को घर से निकाला. साथ ही पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की मां इंदू देवी ने बताया कि नवनीत रात होटल से आया और सो गया. सुबह में उसके कमरे में गई. तो वह सोया हुआ था. दस बजे के करीब नास्ता के लिए बुलाने गई तो वह आत्महत्या कर चुका था.

किसी से नहीं था कोई विवाद: मृतक की मां ने बताया कि वह बहुत भोला था. उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. इधर, छतौनी थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि भवानीपुर जिरात स्थित आदर्श होटल के मालिक ने आत्महत्या कर ली है. उसका शव कमरे से मिली है. शव होने की जानकारी मिली. घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details