बिहार

bihar

लापता बच्ची का शव सरसों के खेत से बरामद, परिजनों ने साथ में खेल रहे किशोर पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 6, 2023, 9:15 PM IST

मोतिहारी में बच्ची का शव मिला (Girl Dead Body Found In Motihari) है. चकिया थाना क्षेत्र में घर से गायब बच्ची का शव सरसों के खेत से बरामद हुआ है. बच्ची गुरुवार यानी 5 जनवरी से दो बजे दिन से अचानक लापता हो गई थी. जिसके बाद खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने बच्ची का शव देखा और शोर मचाया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के चकिया थाना क्षेत्र में घर से गायब बच्ची का शवसरसों के खेत से (Crime In Motihari) बरामद हुआ है. ग्रामीणों ने बच्ची का शव देखा और शोर मचाया तब घटना की जानकारी हुई. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. लेकिन कई घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिस कारण ग्रामीणो में आक्रोश भी दिखा. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.मृतका की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के पलटू बेलवा के रहने वाले सुनील महतो की चार वर्षीया पुत्री सोनाली कुमारी के रूप में हुई है. सोनाली कुमारी गुरुवार को घर से खेलने के लिए निकली थी. जिसके बाद वो घर नहीं लोटी.

ये भी पढे़ं-नालांद में चार दिन से लापता मासूम का शव मिला, आवारा कुत्ते खा रहे थे लाश

बच्ची का मिला शव :मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची खेलने के क्रम में वो कई बार घर में आई. लेकिन अचानक दो बजे दिन के बाद वो लापता हो गई. वो देर रात तक घर नहीं पहुंची. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. शुक्रवार यानी 6 जनवरी को भी परिजन ग्रामीणों के साथ सोनाली की तलाश कर रहे थे. उसी दौरान ही घर के पास हीं सरसों के खेत से सोनाली का शव मिला. बच्ची का शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार को सोनाली को पड़ोस के रिश्तेदारी में शिवहर जिले से आए एक किशोर के साथ खेलते हुए देखा गया था.

गायब बच्ची की सरसों के खेत में मिली लाश :बाताया जा रहा है किदोनों गांव के पास के पुल के पास खेल रहे थे. किशोर तो घर आ गया लेकिन सोनाली घर नहीं पहुंची. सोनाली की हत्या का आरोप परिजन किशोर पर लगा रहे हैं. बच्ची के हत्या के आरोप में ग्रामीणों ने किशोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. जबकि आरोपी किशोर का कहना है कि हमने कुछ नहीं किया हैं, मुझे कुछ पता नहीं है. सोनाली का शव बरामद होने के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हैं. रोते हुए उसने बताया कि कल दो बजे से वह घर से अचानक गायब हो गई.

मृतका की मां का रो-रोकर बुरा हाल :मृतका सोनाली की मां ने बताया किवह एक लड़के के साथ खेल रही थी. गायब होने के बाद आज उसका शव बरामद हुआ है. एक लड़के के साथ हीं वह खेलती थी. इसलिए शक है कि उसी ने उसकी हत्या की है. मामले में चकिया थानाध्यक्ष ने कहा कि- 'घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच की जा रही है. आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details