बिहार

bihar

मोतिहारी: इंजीनियर का पंखे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 8, 2021, 7:32 PM IST

रेलवे लाइन दोहरीकरण के काम में लगे इंजीनियर का पंखे से लटकता शव बरामद हुआ है. मृत इंजीनियर अमर सक्सेना नालंदा के रहने वाले थे.

रेलवे लाइन दोहरीकरण में लगे इंजीनियर का पंखे से लटका मिला शव
रेलवे लाइन दोहरीकरण में लगे इंजीनियर का पंखे से लटका मिला शव

मोतिहारी: मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलवे लाइन दोहरीकरण के काम में लगे इंजीनियर का पंखे से लटकता शव मिला है. शव उसी के मकान से संदेहास्पद स्थिति में बरामद हुआ. मृत इंजीनियर अमर सक्सेना नालंदा का रहने वाला था और यहां पिपरा कोठी थाना क्षेत्र के जीवधारा में किराए के मकान में रहता था. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़े:विधान परिषद में राजद नेता पर भड़के CM नीतीश, कहा- चुप हो जाओ और बैठ जाओ

नालंदा के रहने वाले थे इंजीनियर
जानकारी के अनुसार रेलवे लाइन दोहरीकरण का कार्य एक प्राइवेट कंपनी त्रिशुल इंडिकॉम करा रही है. इसी कंपनी में मृत इंजीनियर अमर सक्सेना कार्यरत था. इंजीनियर के बगल के कमरे में कंपनी के 2 अन्य कर्मी रहते हैं. इन्हीं लोगों ने खिड़की से इंजीनियर का शव लटका हुआ देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को नीचे उतारा.

मृत इंजीनियर के परिजन पहुंचे मोतिहारी
पुलिस ने मृत इंजीनियर के परिजों को घटना की जानकारी दे दी है. परिजन मोतिहारी पहुंचे और इंजीनियर की मौत को संदेहास्पद बता रहे हैं. पंखे से लटका मृत इंजीनियर का पैर पलंग से सटा हुआ था, जिस कारण पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details