बिहार

bihar

मोतिहारी: दिल्ली से दरभंगा जा रही बस पलटी, 20 यात्री जख्मी

By

Published : Dec 18, 2020, 4:56 PM IST

कोटवा थाना क्षेत्र में इस्ट वेस्ट कॉरिडोर के पास दिल्ली से दरभंगा जा रही बस कोटवा ओवर ब्रिज के पास पलट गई. दुर्घटना में बस में सवार दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए.

Motihari
Motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के कोटवा थाना क्षेत्र में इस्ट वेस्ट कॉरिडोर पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. दिल्ली से दरभंगा जा रही बस कोटवा ओवर ब्रिज के पास पलट गई. बस पलटने के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. इस दुर्घटना में बस में सवार दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए. ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने जख्मियों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंंचाया. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है.

दुर्घटना में गंभीर रुप से जख्मी आधा दर्जन यात्रियों को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हल्के चोट से जख्मी यात्रियों का इलाज स्थानीय कोटवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. बस में लगभग 50 यात्रियों की सवार होने की बात बताई जा रही है.

बस पलटने के बाद मौके पर लोगों की भीड़

सड़क हादसे में 20 यात्री जख्मी
बताया जाता है कि दिल्ली से सवारी से भरी बस दरभंगा जा रही थी. इसी दौरान इस्ट वेस्ट कॉरिडोर पर कोटवा के पास बस के सामने अचानक ऑटो आ गया, जिससे बचने में बस असंतुलित होकर ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए दूसरे तरफ पलट गई. बस पलटते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने भी बस में ठोकर मार दिया. बस में सवार लगभग 20 यात्रियों के जख्मी होने की बात बतायी जा रही है. पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से सभी जख्मी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं गंभीर हालत को देखते हुए एक महिला यात्री को मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details