बिहार

bihar

मोतिहारी में नौ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, प्राथमिकी कराने गये पिता को पुलिस ने दी सलाह- 'पंचायत कर मामले को सुलझा लो'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 22, 2023, 9:56 PM IST

मधुबन थाना क्षेत्र में एक नौ वर्षीया बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के शोर मचाने पर उसके परिजन दौड़कर पहुंचे. बच्ची के परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी के परिजनों ने बच्ची के परिवार वालों के साथ मारपीट कर उसे छुड़ा लिया. पढ़ें, विस्तार से.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारीःपूर्वी चंपारण जिला के मधुबन थाना क्षेत्र में एक नौ वर्षीया बच्ची के साथ कथित रूप से बालात्कार का मामला सामने आया है. बच्ची के शोर मचाने पर उसके परिजन पहुंचे. बच्ची के परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे थाना लेकर जाने की बात कह रहे थे. इसी दौरान आरोपी के परिजनों ने बच्ची के परिवार वालों को मारपीट कर उसे छुड़ा लिया. बच्ची को इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सक के यहां ले गए.

एसपी को आवेदन देने गयाः थाना पर जब आवेदन लेकर पीड़ित बच्ची के परिजन पहुंचे तो थानाध्यक्ष ने आवेदन लेने से इंकार करते हुए पंचायती से मामला सुलझाने की बात कही. उसके बाद बच्ची का पिता खून सना कपड़ा और बच्ची को लेकर एसपी को आवेदन देने उनके कार्यालय पहुंचा. इस मामले में पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार से पूछे जाने पर कहा कि आपके माध्यम से मामले की जानकारी मिली है. मधुबन थानाध्यक्ष से बात करके इस मामले में कार्रवाई करने को कहा जाएगा. इस तरह का कुकृत्य करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

क्या है मामलाः मिली जानकारी के अनुसार मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने गोवास पर एक नौ बर्षीया लड़की अकेली थी. उसी दौरान गांव का एक युवक आया और लड़की के साथ जबरन गलत कार्य करने लगा. लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी दादी, पिता और घर के अन्य सदस्य पहुंचे. उनलोगों ने देखा कि बच्ची लहूलुहान थी. दहशत में चिल्ला रही थी.

परिजनों से मारपीटः परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए प्राइवेट क्लीनिक में ले गए. जहां से बच्ची को रेफर कर दिया गया. पीड़ित बच्ची के परिजनों के अनुसार रास्ते में फिर आरोपी के परिजनों ने मारपीट कर डॉक्टर की पुर्जी छीन ली. जब वे लोग थाना पहुंचे तो थानाध्यक्ष ने पंचायती करके मामला सुलझाने की बात कही.

इसे भी पढ़ेंः मोतिहारी के SNS कॉलेज के प्रिंसिपल पर छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप, NSUI ने बनाया बंधक

इसे भी पढ़ेंः गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या में डॉग स्क्वायड ने की जांच, सर्विलांस टीम ने कराया टावर डंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details