मोतिहारी के SNS कॉलेज के प्रिंसिपल पर छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप, NSUI ने बनाया बंधक

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 6, 2023, 9:23 PM IST

Etv Bharat

मोतिहारी के श्री नारायण सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल पर छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लीलता करने का आरोप लगा है. पीड़ित छात्रा ने कॉलेज की ग्रिवान्स टीम को शिकायत दर्ज कराई है. एनएसयूआई के छात्रों ने पीड़ित छात्रा का शोरगुल सुनकर प्रिंसिपल को बंधक बना लिया था.


मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी में श्रीनारायण सिंह कॉलेज में एनएसयूआई के छात्र नेताओं ने जमकर हंगामा किया. छात्र छात्राओं ने कॉलेज के प्रिंसिपल प्रदीप कुमार पर छात्रा के साथ अश्लीत बातें और गलत हरकत करने का आरोप लगाते हुए कार्यालय कक्ष में बंद कर दिया. इसके खिलाफ फिर नारेबाजी शुरु कर दी. कॉलेज की एक छात्रा ने कार्यालय कक्ष में गलत बातें करने का आरोप लगाया है.

प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत करने का आरोप : वहीं एक महिला प्रोफेसर ने अपने साथ पूर्व में अश्लील हरकत करने का आरोप प्रिसिंपल पर लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज की स्नातक तृतीय वर्ष की एक छात्रा प्रैक्टिकल में फेल हो गई थी. वह अपनी एक सहेली के कहने पर प्रिंसिपल से इस मामले में बात करने गई थी. जहां प्रिंसिपल ने कार्यालय कक्ष में छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगे. जिसके बाद उसने शोर मचाया, तो कॉलेज के अन्य छात्र दौड़कर आए. साथ ही जानकारी मिलने के बाद वहां मौजूद एनएसयूआई के छात्रों ने जमकर हंगामा करना शुरु कर दिया.

छात्र संगठन ने किया हंगामा : NSUI के छात्रों ने प्रिंसिपल प्रदीप कुमार को उनके कार्यालय कक्ष में बंद कर दिया. मामले की जानकारी मिलने पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा को शांत कराया. उसके बाद प्रिंसिपल प्रदीप कुमार, आरोप लगाने वाली छात्रा और छात्र नेताओं को थाना पर लेकर आई, जहां थानाध्यक्ष ने वरीय अधिकारियों से बात करने के बाद सभी पक्ष का बयान लिया. वहीं पीड़ित छात्रा ने कॉलेज के ग्रिवान्स कमिटी को आवेदन दिया.

''प्रैक्टिकल में फेल हो गई थी, इस बारे में बात करने प्रिंसिपल साहब के कार्यालय में गई थी. जहां उन्होंने कार्यालय कक्ष को बंद कर दिया और फिर प्रिंसिपल मेरे साथ अश्लील हरकत और अश्लील बात करने लगे. जिसके बाद मैंने शोर मचाकर विरोध किया, तो कॉलेज के अन्य छात्र-छात्राएं पहुंच गई. जिसके बाद हमलोगों ने उनको कार्यालय कक्ष में बंद कर दिया.''- पीड़ित छात्रा

महिला प्रोफेसर भी कर चुकी है छेड़खानी की शिकायत : वहीं कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर ने कहा कि जब मैंने यहां ज्वाइन किया. तो उसके बाद प्रिसिंपल ने मेरे साथ भी गलत हरकत किया था. जिस संबंध में मैंने महिला थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन उस मामले में प्रिंसिपल ने माफी मांग ली, तो मैंने आवेदन वापस ले लिया. वहीं प्रिंसिपल प्रदीप कुमार ने बताया कि मुझपर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं. राजनीतिक साजिश के तहत इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं.

कॉलेज की ग्रिवान्स टीम को सौंपा गया मामला : नगर थानाध्यक्ष विश्वमोहन चौधरी ने बताया कि वरीय अधिकारियों से बात करने के बाद सभी के सहमति से मामला कॉलेज के ग्रिवान्स टीम को सौंपा गया है. ग्रिवान्स टीम की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

पति विदेश, जंगल में 18 वर्षीय प्रेमी साथ नैना लड़ा रही थी तीन बच्चों की मां, लोगों ने रंगे हाथ पकड़ तो हुआ ऐसा..

IIT BHU में छेड़खानी: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का बड़ा आरोप- मनचले सत्ता पक्ष से जुड़े, अभाविप ने दर्ज कराया मुकदमा

Watch Video : छेड़खानी से परेशान छात्राएं बनीं मर्दानी, मनचले को बहाने से बुलाया, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.