बिहार

bihar

Motihari News: जमीन विवाद में गोली मारकर किया जख्मी, पहले भी मिल चुकी है हत्या की धमकी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 16, 2023, 4:21 PM IST

बिहार के मोतिहारी में फायरिंग (firing in motihari) की घटना हुई. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति जख्मी है, जिसका इलाज चल रहा है. जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. इससे पहले भी हत्या की धमकी दी गई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में जमीन विवाद में फायरिंग का मामला सामने आया है. दो पड़ोसियों के बीच चल रहे जमीनी विवाद में बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि तीन गोली चलाई गई है. एक गोली दूसरे पक्ष के बांह में लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए तो आरोपी फरार हो गए. जख्मी शख्स ने गोली चलाने वाले चार युवकों की पहचान की है.

यह भी पढ़ेंःPatna News: मनेर नगर परिषद अध्यक्ष के घर अंधाधुंध फायरिंग. घटनास्थल से दर्जनों खोखा बरामद

मोतिहारी में गोली मारकर किया जख्मीः घटना जिले के कोटवा थाना के बंगरा पोखर की है. जख्मी की पहचान प्रेम कुमार सिंह के रूप में हुई है. जख्मी को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जख्मी ने बताया कि पड़ोसी से जमीन विवाद चल रहा है. शुक्रवार की रात प्रेम कुमार बाइक से मोतिहारी से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी, जिससे जख्मी हो गए.

हत्या की धमकी मिल चुकी हैः प्रेम कुमार सिंह ने बताया कि पड़ोसी रूपेश बैठा से जमीन विवाद है. रूपेश बैठा कई बार जान से मरवाने की धमकी दे चुका है. उस जमीन के विवाद को लेकर कई बार पंचायती भी हुई, लेकिन मामला नहीं सुलझा. मैंने अपने ही जमीन पर 144 और 107 करा दिया. उसी मामले में मोतिहारी कोर्ट आए थे, जहां से लौटने के दौरान घर से करीब आधा से एक किलो मीटर पहले चांडाली पोखरा के पास दो बाइक पर सावर छह लोगों ने देखते ही गोली चला दी.

दाहीने हाथ में लगी गोलीः गोली प्रेम कुमार सिंह के दाहिने बांह के आर-पार हो गई. घटना के दौरान चिल्लाने पर आसपास के लोग जमा हो गए. लोगों के आते ही सभी आरोपी फरार हो गए. गोली चलाने वाले चार लोगों को पहचान की कर ली है. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

"जख्मी का पूर्व से जमीनी विवाद चला आ रहा है. उसी जमीनी विवाद में गोली मारे जाने की बात जख्मी बोल रहे हैं. घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है. घटना की जांच की जा रही है."-अनुज कुमार सिंह, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details