बिहार

bihar

Motihari News: महावीरी जुलूस के दौरान तीन जगहों पर दो पक्षों में झड़प, SHO समेत कई जख्मी

By

Published : Aug 22, 2023, 7:07 AM IST

Updated : Aug 22, 2023, 11:42 AM IST

पूर्वी चंपारण में महावीरी झंडा जुलूस के दौरान कई इलाकों में उपद्रवियों ने बवाल मचाया. इस घटना में आम नागरिक समेत पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई है. फिलहाल जिन इलाकों में उपद्रव हुआ है, वहां पुलिस बल की तैनाती की गई है. पढ़ें पूरी खबर..

महावीरी झंडा के दौरान बवाल
महावीरी झंडा के दौरान बवाल

महावीरी जुलूस के दौरान हंगामा

मोतिहारीःपूर्वी चंपारण जिला में महावीरी झंडा के दौरान तीन प्रखंड क्षेत्रों में जमकर उपद्रव हुआ है. इन तीनों प्रखंड में महावीरी झंडा के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हुई है. खूब ईंट पत्थर चले हैं. जिसमें पुलिस कर्मियों समेत कई लोग जख्मी हुए हैं. हालांकि, जहां-जहां उपद्रव हुआ है. वहां पर भारी पुलिस बल की व्यवस्था की गई है.

ये भी पढ़ें- Motihari News: मदरसा विवाद हिंसक झड़प मामले में पक्षपात करने का आरोप, धरना पर बैठी महिलाएं

महावीरी जुलूस के दौरान उपद्रव: उपद्रव वाले इलाके के आस पास के थाना की पुलिस को भी उन क्षेत्रों में तैनाती की गई है. जिला के दरपा, मेहसी और कल्याणपुर थाना क्षेत्रों में महावीरी झंडा के दौरान दो पक्षों के बीच झड़प होने की सूचना है. मिली जानकारी के अनुसार दरपा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में महावीरी झंडा निकला था. महावीरी झंडा कचहरी टोला से होकर शांति पूर्ण तरीके से पछियारी टोला पहुंची थी. उसी दौरान की आस पास के घरों के छत से महावीरी झंडा के साथ चल रहे जुलूस पर ईंट पत्थर चलने लगे.

महावीरी झंडा के दौरान बवाल

"हर जगह शांतिपूर्ण माहौल है, हम लोगों की हालात पर पूरी नजर है. छिटपुट घटना हुई है, अफवाह ज्यादा है. आपके माध्यम से अपील करते हैं लोगों से कि शांतिपूर्ण माहौल में जुलूस निकालें"-पुलिस अधिकारी

पुलिस ने संभाला मोर्चा: जुलूस पर ईंट पत्थर फेंके जाने से उसमें शामिल कई लोगों को चोटें आई है. इस दौरान वहां मौजूद दरपा थाना के एसएचओ धर्मेंद्र यादव के भी जख्मी होने की बात बतायी जा रही है. वहीं मेहसी थाना में भी महावीरी झंडा के दौरान दो पक्षों के बीच झड़प हुआ है. जुलूस के दौरान दोनों तरफ से खदेड़ा खदेड़ी हुआ. जबकि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मेदन सिरिसिया में महावीरी झंडा के दौरान झड़प की सूचना है. फिलहाल उपद्रव वाले इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

Last Updated :Aug 22, 2023, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details