बिहार

bihar

Motihari Crime : मोतिहारी में गिट्टी बालू के व्यवसायी की सिर में गोली मारकर हत्या, पुराने विवाद में हुई वारदात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 11, 2023, 8:58 PM IST

मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र में गिट्टी बालू के व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अज्ञात बदमाशों ने तब अंजाम दिया जब वो दुकान पर बैठे थे. आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat


मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र में विवाद को लेकर एक बालू गिट्टी व्यवसाई की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. व्यवसायी अपनी दुकान पर बैठे थे, उसी दौरान अपराधियों ने उनको गोली मार दी. घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने आनन फानन में उन्हे डॉक्टर के यहां इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

गिट्टी बालू व्यवसायी की गोली मारकर हत्या: घटना चकिया थाना क्षेत्र के साहेबगंज रोड में खड़की कुअवां मंदिर के पास की है. मृतक की पहचान जमील अख्तर के रूप में हुई है. मृतक के पुत्र राशिद अली ने बताया कि खड़की कुअवां मंदिर के पास बालू गिट्टी की अपनी दुकान है. वह दुकान पर बैठे थे. इसी बीच अज्ञात अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए. हमलोगों के पास फोन करके घटना की जानकारी दी.

''हमलोग जब पहुंचे, तब वह कुर्सी पर बेसुध पड़े थे. उनको उठा कर डॉक्टर के पास ले गए. तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जा में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.''- राशिद अली, मृतक गिट्टी बालू व्यवसाई का बेटा

मोतिहारी में हत्या से दहशत : मृतक के पुत्र राशिद अली के अनुसार गांव के ही एक महिला को लेकर पूर्व में विवाद हुआ था. जिसको लेकर लगभग डेढ़ वर्ष पहले गांव के कुछ लोगों ने मेरे पिता की पिटाई की थी. साथ ही उनलोगों ने मुझे और मेरे पिता की हत्या कर देने की धमकी दी थी. चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक बालू गिट्टी व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया है.

''घटना स्थल से गोली का एक खोखा बरामद हुआ है. अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार गांव में पूर्व के विवाद हुआ था. हर बिंदु पर जांच की जा रही है. परिजनों की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है.''-सत्येन्द्र कुमार, डीएसपी, चकिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details