बिहार

bihar

Motihari Crime: मोतिहारी में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, ड्राइवर के हाथ में लगी गोली

By

Published : Aug 10, 2023, 11:04 PM IST

मोतिहारी में फायरिंग की घटना हुई है. जहां अपराधियों ने बाइक सवार दो लोगों को गोली मार दी. जिस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं बाइक सवार दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुट गई है.

मोतिहारी में व्यवसायी हत्या
मोतिहारी में व्यवसायी हत्या

मोतिहारीःबिहार के मोतिहारीसे बड़ी खबर आ रही है. जहां अपराधियों ने बाइक सवार दो लोगों को गोली मार दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया. जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना महुआवा थाना क्षेत्र के महुआवा मध्य विद्यालय के पास की है. मृतक की पहचान लखौरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के रोहित गुप्ता उर्फ पुट्टू के रूप में हुई है. मृतक महुआवा में आलू प्याज का व्यवसाय करता था.

ये भी पढ़ें Loot In Motihari : अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, साढ़े तीन लाख रुपये भी लूटे

मोतिहारी में व्यवसायी की हत्या: मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोहित गुप्ता दुकान बंद कर महुआवा के रहने वाले अपने ड्राइवर ललन यादव को बुलाने गया था. ड्राइवर ललन को अपने बाइक पर बैठाकर वह अपने घर आ रहा था. इसी दौरान महुआवा मध्य विद्यालय के पास अपाचे बाइक सवार दो अपराधी आए और रोहित गुप्ता पर फायरिंग कर दी.अपराधियों ने रोहित के सीने में दो गोली मारी और एक गोली ललन यादव के हाथ में लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए और दोनों जख्मियों को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा. जहां चिकित्सकों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस: घटना की जानकारी मिलने के बाद रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार, छौड़ादानो इंस्पेक्टर अभय कुमार और महुआवा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. डीएसपी ने घटना की जांच शुरू कर दी है. महुआवा के प्रभारी थानाध्यक्ष शंभू प्रसाद यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और वरीय अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. वरीय अधिकारियों के निर्देश पर घटनास्थल को सील कर दिया गया है. एफएसएल टीम कल आएगी और वैज्ञानिक तरीके से घटनास्थल की जांच करेगी. मृतक के परिजन घटना को लेकर कुछ बता नहीं पा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details