बिहार

bihar

कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने दिया धरना

By

Published : Mar 25, 2021, 10:46 PM IST

कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर पिछले कई महीने से जारी किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस के नेताओं ने धरना दिया. जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कृषि कानून के विरुद्ध आवाज बुलंद की.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर पिछले कई महीने से जारी किसान आंदोलन के समर्थन में जिला के कांग्रेस के नेताओं ने धरनादिया. पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर देशव्यापी धरना के तहत जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शुक्ला के नेतृत्व में शहर के चरखा पार्क पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धरना दिया.

यह भी पढ़ें: सदन से सड़क तक सरकार को घेरने में जुटा विपक्ष, कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस का राज्यव्यापी प्रदर्शन

कानून वापस होने तक जारी रहेगा आंदोलन
कांग्रेस जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला ने कहा कि केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में वे लोग धरना दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानून को वापस लेने तक लड़ाई लड़ने का संकल्प कांग्रेस ने लिया है और जबतक कृषि कानून वापस नहीं होगा, तबतक कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा.

सदन में घटित घटना की निंदा की
धरना के माध्यम से कांग्रेस नेताओं ने 23 मार्च को विधानसभा घेराव के दौरान हुए लाठीचार्ज और सदन के अंदर घटित घटना की निंदा की. साथ ही घटना की उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details