बिहार

bihar

मोतिहारी में प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, प्रेमिका ने सामने आकर बताई भाईयों की करतूत

By

Published : Nov 27, 2022, 6:49 PM IST

मोतिहारी में दोस्त की बहन से प्यार
मोतिहारी में दोस्त की बहन से प्यार

मोतिहारी में दोस्त की बहन से प्यार (murder in motihari) हुआ तो गुस्से में भाई ने अपने दोस्त की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. उसकी प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर पहुंची और भाईयों के करतूत के बारे में बताई. केसरिया थाना में मृतक के प्रेमिका के दोनों भाईयों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दोनों आरोपी फरार है. पुलिस कर रही है छापेमारी. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी :बिहार के मोतिहारी(Motihari of Bihar) में दोस्त की बहन के प्रेम (lover murder in motihari) में पागल युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. गुस्से में भाई ने अपने दोस्त की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. शव को सड़क किनारे फेंक दिया. अब लड़की अपने प्रेमी के घर पहुंच गई है. उसका कहना है कि मुझे इंसाफ चाहिए, मेरे भाइयों को फांसी होनी चाहिए। मामला जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर का गांव का है. मृतक के चाचा विजय कुमार सिंह ने केसरिया थाना में आवेदन देकर मृतक के प्रेमिका के दोनों भाईयों को आरोपित किया है.

ये भी पढ़ें : मोतिहारी में LJPR नेता को दोस्त ने ही मारी गोली, सीने में फंसी बुलेट को निकाला गया

मोतिहारी में प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

युवक का टोपी, जूता और चश्मा बरामद :युवक की हत्या करने का आरोप प्रेमिका ने अपने दोनों सगे भाई पर लगाई है. प्रेमिका के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी, युवक का टोपी, जूता और चश्मा बरामद हुआ हैं. युवक का शव साहेबगंज थाना क्षेत्र में मिला है. वह साहेबगंज थाना क्षेत्र के घारोपाली का रहने वाला था. आरोपी पूर्वी चंपारण जिला के केसरिया थाना क्षेत्र स्थित दिलावरपुर गांव का रहने वाला है. आरोपी का गांव पूर्वी चंपारण और मुजफ्फरपुर जिला के सीमा के समीप है.

अभिषेक को घर पर छोटे भाई ने देख लिया :घटना के संबंध में बताया जाता है हि 25 नवंबर की रात अभिषेक उसके गांव दिलावरपुर में पार्टी में आया था. इसी दौरान वह उससे से मिलने उसके घर पहुंच गया. जिसे लड़की के छोटे भाई ने देख लिया. उसने ने अपने बड़े भाई को इसकी जानकारी दी. घर पहुंचते ही दोनों भाईयों ने अभिषेक की पिटाई शुरू कर दी.

शव को सड़क पर फेंक दिया : अभिषेक को बचाने के लिए लड़की और उसकी दादी ने की कोशिश थी, लेकिन दोनों भाईयों पर खून सवार था कुल्हाड़ी से पिटते-पिटते उसकी हत्या कर दी. हत्या करके उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया. उसके बाद लड़की अपने प्रेमी अभिषेक के घर पहुंची और उसके घरवालों को घटना की पूरी जानकारी दी।

सीमा विवाद में पड़ा रहा शव :मृत युवक का शव सीमा विवाद के कारण घंटों पड़ा रहा. साहेबगंज पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के मुजफ्फरपुर भेजा. घटना को लेकर मृतक के चाचा विजय कुमार सिंह ने केसरिया थाना में आवेदन देकर मृतक के प्रेमिका के दोनों भाईयों को आरोपित किया है

लड़की की भाई की दोस्ती थी अभिषेक से :घटना के संबंध में बताया जाता हो कि बड़े भाई की दोस्ती मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज थाना क्षेत्र में स्थित घारोपाली गांव के रहने वाले अभिषेक कुमार से थी. भाई के घर आते-जाते अभिषेक दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे. कभी-कभी कोचिंग आते-जाते मुलाकात हो जाती थी. इन दोनों की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं रही और लड़की के भाईयों को भी इसकी जानकारी हो गई. लड़की के भाईयों के लिए नगवार थी.

" वह दिलावरपुर भोज खाने गया था. देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन लगाया गया रिंग हो रहा थी, लेकिन फोन कोई नहीं उठा रहा था. शनिवार की सुबह ग्रामीणों के सूचना पर अभिषेक का शव और बाइक मिला. फिर उसके बाद लड़की ने आकर सारी घटना की जानकारी दी. लड़की ने ही पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी."-मुन्ना सिंह, चाचा

ये भी पढ़ें : मोतिहारी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, मामा की मौत, भगीना घायल


"अभिषेक हत्याकांड को लेकर एसपी डॉ. कुमार आशीष ने चकिया डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है. मृतक का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था. जिस लड़की से उसका प्रेम प्रसंग था. उसी लड़की ने अपने दोनो भाईयों पर अभिषेक की कुल्हाड़ी से हत्या करने का आरोप लगाई है. जिसकी जांच की जा रही है. हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी समेत मृतक के कई चीज बरामद किए गए हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- सतीश सुमन, डीएसपी



ABOUT THE AUTHOR

...view details