बिहार

bihar

Watch Video: मोतिहारी में ट्रेनिंग के दौरान हरियाणवी गाने पर जमकर थिरके शिक्षक, प्राचार्य ने मांगा स्पष्टीकरण

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 14, 2023, 12:43 PM IST

Updated : Nov 14, 2023, 2:15 PM IST

बिहार में शिक्षक ट्रेनिंग सेंटर का वीडियो सामने आया है, जिसमें शिक्षक (BPSC Teacher) भोजपुरी गाना पर डांस कर रहे हैं. पहले सिवान तो अब मोतिहारी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसको लेकर डायट सेंटर के प्रचार्य ने स्पष्टीकरण मांगा है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी शिक्षक ट्रेनिंग सेंटर का वीडियो

मोतिहारी: बिहार में सिवान के बाद अब मोतिहारी से ट्रेनी शिक्षकों के डांस का वीडियो वायरल (Motihari Teacher Dance Video Viral) हो रहा है. इसको लेकर डायट सेंटर के प्रचार्य ने पत्र जारी कर संबंधित ट्रेनी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है. मामला जिले के छतौनी जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) का है. बीपीएससी पास कर प्रशिक्षण के लिए डायट में आए नव चयनित शिक्षकों हरियाणवी गाना पर जमकर डांस कर रहे हैं.

हरियाणवी गाना पर थिरके शिक्षकः मिली जानकारी के अनुसार जिला शिक्षा व प्रशिक्षण संस्थान में नवनियुक्त बीपीएससी पास शिक्षकों का आवासीय प्रशिक्षण होना है. दीपावली की रात ट्रेनी शिक्षकों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिस कार्यक्रम में ट्रेनी शिक्षक शिक्षिकाओं ने डीजे के धुन पर जमकर मस्ती की. जिसका वीडियों नव चयनित शिक्षक ने हीं सोशल मीडिया पर डाला है.

24 घंटे के अंदर मांगा स्पष्टीकरणः वीडियो वायरल होने के बाद डायट के प्रभारी प्राचार्य ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालने वाले नव चयनित शिक्षक प्रवीण रंजन से 24 घंटे के अंदर स्प्ष्टीकरण की मांग की है. बता दें कि प्रवीण रंजन पश्चिमी चंपारण जिला के रहने वाले हैं. प्रभारी प्राचार्य ने औपबंधिक नियुक्ति पत्र रद्द करते हुए अनुशासनिक कार्रवाई करने को लेकर पत्र जारी किया है.

प्रभारी प्राचार्य का पत्र

लगातार सुर्खियों में रहा है छतौनी ट्रेनिंग सेंटरः बता दें कि जिला शिक्षा व प्रशिक्षण संस्थान अपने कारनामों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहता है. डायट में आवासीय प्रशिक्षण लेने वाले शिक्षक और शिक्षिकाएं रात में अक्सर गायब रहते हैं. यह भी सामने आया है कि मीनू से अलग हटकर भोजन कराया जताया है. अब एक डांस का वीडियो वायरल होने के बाद संस्थान के प्रबंधन पर सवाल उठने लगा है.

सिवान डायट सेंटर से वीडियो वायरलः ठीक एक दिन पहले सिवान डायट सेंटर से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेनी शिक्षक-शिक्षिकाएं भोजपुरी गाना पर जमकर डांस कर रहे हैं. इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने से शिक्षकों को ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :

Watch Video: सिवान में BPSC पास शिक्षकों ने भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके, डायट ट्रेनिंग सेंटर में दिवाली का जश्न

BPSC Teacher Recruitment 2023 : बिहार में 69000 से ज्यादा शिक्षकों की नियुक्ति, आवेदन शुरू

BPSC Teacher Recruitment : 'आपसे अच्छे तो बड़े भाई.. आप भी नौकरी यहीं के लोगों को बेच देते', मांझी का CM नीतीश पर तंज

Last Updated :Nov 14, 2023, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details