बिहार

bihar

मोतिहारी में साइकिल सवार मजदूर की गोली मारकर हत्या, आक्रोशितों ने NH किया जाम

By

Published : Sep 12, 2021, 7:35 PM IST

मोतिहारी

जिला के मेहसी थाना क्षेत्र में मनार बरजी के समीप साइकिल सवार मजदूर की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घंटों एनएच 28 को जाम कर दिया.

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला (East Champaran Crime News) के मेहसी थाना क्षेत्र में मनार बरजी के समीप एनएच 28 पर साइकिल सवार मजदूर की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घंटों एनएच 28 को जाम रखा. जिस कारण एनएच के दोनों लेन पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया.

यह भी पढ़ें- बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति को मारी गोली

बताया जाता है कि मेहसी थाना क्षेत्र के कोठिया हरिराम गांव का रहने वाला सिकंदर राय रेलवे रैक प्वाईंट पर मजदूरी करता था. वह साइकिल से मेहसी जा रहा था. इसी दौरान मनार बरजी के पास बाइक सवार अपराधियों ने सिकंदर राय की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने सिकंदर राय के सिर में गोली मारी है. जिस कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने बताया कि चार दिन पहले सिकंदर को उसके चचेरे भाई ने जान से मारने की धमकी दी थी. परिजनों ने अपने पट्टीदार पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक सिकंदर राय के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. सारे लोग सहम गए हैं. लोगों ने कहा कि अपराधी खुले में घटना को अंजाम दे रहे हैं. इससे लोगों में दहशत व्याप्त है. राह चलते हुए सिकंदर राय को गोली मार दी गई.

वहीं घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. सभी लोग पुलिस से इंसाफ की मांग कर रहे हैं. परिवार के लोगों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करे. घटना के बाद परिजनों ने काफी देर तक एनएच को भी जाम कर दिया.

यह भी पढ़ें- जमीन विवाद में बक्सर के ब्लॉक कर्मी को मारी गोली, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details