बिहार

bihar

दरभंगा: गुजरात CM के प्रधान सचिव के ससुराल में लाखों की चोरी, नकद और कीमती सामान लेकर फरार

By

Published : Aug 26, 2021, 1:06 PM IST

दरभंगा में शातिर चोरों ने पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड अधीक्षण अभियंता के घर को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है. बता दें कि यह घर गुजरात के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव एमके दास का ससुराल है.

चोरी
चोरी

दरभंगा: बिहार के दरभंगा (Darbhanga) जिले में चोरों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी घर को शिकार बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. वहीं, पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड अधीक्षण अभियंता (Retired Superintending Engineer of PWD) व गुजरात के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव एमके दास के ससुराल से लाखों रुपये की चोरीकी घटना को अंजाम दिया गया है. जिसके बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच हुआ है.

इसे भी पढ़ें:चोरी का 40 लाख का सरसों तेल खरीदने वालों से लुटेरों की हो चुकी थी डील, तभी पहुंची पुलिस

मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र (Bahadurpur Police Station) के बरहेता रोड का है. जहां पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड अधीक्षण अभियंता के घर से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोर पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड अधीक्षण अभियंता सुधीर कुमार के घर का ताला तोड़ कर 7-8 आलमारी से नकदी सहित लाखों की संपत्ति चोरी कर फरार हो गए.

देखें रिपोर्ट.

सात-आठ आलमारी तोड़कर 50-60 कीमती बनारसी साड़ी ले गए. इसके साथ ही घर में इलाज के लिए रखें नकद भी लेकर फरार हो गए. अभी तक हमलोग किसी भी सामान को हाथ नहीं लगाए हैं. पुलिस के माध्यम से फिंगर प्रिंट लिया जा रहा है. लेकिन शातिर चोर सभी कीमती सामान लेकर फरार हो गए. -पिंकी, गृह स्वामी की बेटी

ये भी पढ़ें:पटना: पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, 9 हजार रुपये सहित चोरी का सामान बरामद

इस बात की खबर पुलिस महकमा को लगते ही हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में स्थानीय थाना की पुलिस जांच करने पहुंच गई. उन्होंने आस-पास के लोगों से पूछताछ करने के बाद डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया. डॉग स्क्वॉयड की टीम घटनास्थल से लेकर बाहरी क्षेत्र तक कई राउंड चक्कर लगाया. लेकिन किसी प्रकार की कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

घटना को गंभीरता से लेते हुए मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है. पीड़िता गृहस्वामी ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने बताया है कि कुछ दिन पूर्व घर के सभी लोग पटना गए हुए थे. घर वापस आने पर पता चला कि ताला टूटा हुआ है. साथ ही घर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. उन्होंने बताया है कि चोरों ने घर से 60 हजार रुपये नकदी, दो टीवी, लाखों के जेवरात, कपड़े आदि उड़ा ले गए हैं.

घर के सभी लोग इलाज कराने के लिए पटना गए हुए थे. वापस आने पाया गया कि घर का ताला टूटा हुआ है. साथ ही घर में सभी सामान बिखरे पड़े हुए थे. घटना की सूचना के बाद से ही जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही चोर पुलिस के गिरफ्त में होंगे.-अनोज कुमार, एसडीपीओ, सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details