बिहार

bihar

गुरु-शिष्या का रिश्ता शर्मसारः शिक्षक एक साल तक करता रहा नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

By

Published : Jun 2, 2021, 7:03 PM IST

बहेड़ी थाना क्षेत्र में एक शिक्षक अपनी नाबालिग शिष्या से एक साल से दुष्कर्म कर रहा था. इस बीच लड़की गर्भवती हो गई. शिक्षक ने उसका गर्भपात करा दिया. उसके बाद लकड़ी की तबीयत बिगड़ने पर घर वालों को इसके बारे में पता चला.
दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा:जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आयी है. जहां ट्यूशन पढ़ाने के क्रम में गुरु ने अपनी ही शिष्या के साथ एक साल तक दुष्कर्मकिया.

उक्त बात की जानकारी जब पीड़िता के परिजनों को लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत थाने में करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ेंः बिहार के समस्तीपुर में हैवानियत की हद, गैंगरेप के बाद महिला को रातभर बिजली के खंभे से लटकाया

प्राइवेट अस्पताल में कराया गर्भपात
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शिक्षक अपने ट्यूशन सेंटर पर पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा को डरा-धमका कर एक साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. उसी क्रम में नाबालिग गर्भवती हो गयी. जिसके बाद शिक्षक ने एक प्राइवेट अस्पताल में लड़की का गर्भपात भी करा दिया. गर्भपात के बाद जब पीड़िता की तबीयत बिगड़ी तब जाकर परिवार को पूरे मामले की जानकारी हुई.

बहेड़ी थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा 'पीड़िता की मां के आवेदन के आधार पर एफआईआरदर्ज की गई है. पीड़िता की मां ने शिक्षक पर बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगाया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details