बिहार

bihar

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर राजद ने जतायी खुशी लेकिन फतेह बहादुर के बयान पर किया किनारा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 14, 2024, 8:10 PM IST

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बिहार में सियासत हो रही है. राजद विधायक फतेह बहादुर सहित कई नेता अनाप शनाप बयान दे रहे हैं. हालांकि राजद प्रवक्ता एज्या यादव ने राम मंदिर को लेकर खुशी जतायी है हालांकि फतेह बहादुर के बयान पर चुप्पी साधी ली. पढ़ें पूरी खबर.

राजद प्रदेश प्रवक्ता एज्या यादव
राजद प्रदेश प्रवक्ता एज्या यादव

राजद प्रदेश प्रवक्ता एज्या यादव

दरभंगाःअयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह का विवादित बयान से आरजेडी प्रवक्ता ने खुद को अलग कर लिया है. दरभंगा पहुंची राजद प्रदेश प्रवक्ता एज्या यादव ने राम भगवान को सम्मान देने की बात कही. उन्होंने राम मंदिर बनने पर खुशी जताते हुए कहा कि राम में हम सब की है आस्था है. हमारी पार्टी सभी धर्म का सम्मान करती है.

'मंदिर बनने से खुशी': राजद प्रवक्ता ने कहा कि हमलोग भगवान राम की इज्जत करते हैं. मुझे खुशी है कि भगवान राम का मंदिर बन रहा है. हालांकि हिन्दू देवी-देवता और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर विवादित बयान देने वाले राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के बयान से किनारा कर लिया. मर्यादा पुरुषोत्तम राम को लेकर विधायक फतेह बहादुर सिंह को लेकर कहा कि सबकुछ सामने आ जाएगा कि क्या मामला है.

"हमलोग मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की इज्जत करते हैं और उनको प्रणाम करते हैं. मुझे खुशी है कि भगवान राम का मंदिर बन रहा है. वहां लोग आस्था से जाएं, शांति मिलेगी. हमारे देश में मंदिर बन रहा है. एम्स बन रहा है, इससे अच्छी बात क्या हो सकती है."-एज्या यादव, प्रदेश प्रवक्ता, राजद

तेजस्वी यादव के कामों की तारीफः डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कामों का जमकर की तारीफ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी जी बुलेट ट्रेन बनवा रहे हैं, जबकि उनके नेता तेजस्वी यादव बुलेट ट्रेन की रफ्तार से बिहार में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार ने रोजगार के मामले में राज्य ही नहीं विश्व स्तर पर ऐतिहासिक कार्य किया है.

यह भी पढ़ेंःआरजेडी MLA ने नीतीश को बताया 'कॉन्ट्रैक्चुअल CM', कहा- BJP हाथ हटा ले तो छिन जाएगी गद्दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details