बिहार

bihar

Darbhanga Crime: DMCH में हुई लूट का खुलासा, कैश के साथ 1 गिरफ्तार

By

Published : Jun 8, 2021, 7:49 PM IST

दरभंगा

दरभंगा पुलिस ने डीएमसएच के प्रिन्सिपल ऑफिस के पाॅटिको से हुई लूट का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को लूट की राशि के साथ गिरफ्तार किया है.

दरभंगा:डीएमसएच (DMCH) के प्रिन्सिपल ऑफिस के पाॅटिको से 3 जून को दो अपराधियों ने लूट की घटनाको अंजाम दिया. अपराधी डीएमसीएच के कर्मचारी कमलदेव नारायण से 3 लाख 50 हजार रूपये की लूटकर कर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया था. जिसमें पुलिस ने अपराधियों की पहचान करते हुए एक अपराधी को लूट की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-कैमूर: पुलिस ने अवैध हथियार कारोबार का किया खुलासा, 5 बंदूक और राइफल के साथ 3 गिरफ्तार

"कांड प्रतिवेदित होने के बाद संबंधित थाना और तकनिकी शाखा के पुलिस अधिकारियों के द्वारा बैंक से पैसा निकासी और छिनतई की घटना वाले एरिया में लगे सीसीटीवी का निरिक्षण किया. अपराधियों के पहनावे वह कोड़ा गैंग का सदस्य लग रहा था. अपराधी की गिरफ्तारी के लिए सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में तकनिकी शाखा के पुलिस कर्मियों को कोड़ा थाने में सत्यापन और छापेमारी के लिए भेजा गया. जिसके बाद उक्त टीम के द्वारा कांड में संलिप्त एक अपराधी सुमित कुमार की पहचान हुई."- बाबूराम, एसपी

बरामद रुपये

पुलिसकर्मियों को किया जाएगा सम्मानित
एसएसपी ने बताया कि पहचान के बाद कटिहार के कोड़ा थाने के सहयोग से नयाटोला जुरावगंज में छापेमारी कर सुमित कुमार को गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर पर लूटा गये 3 लाख रूपये बरामद किये गए. उन्होंने कहा कि दूसरे अपराधी की भी पहचान कर ली गई है. जल्दी ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी और इस कार्य में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details