बिहार

bihar

लालू यादव की सजा पर मंत्री जीवेश मिश्रा का तंज, कहा- 'जैसी करनी वैसी भरनी.. काली कमाई पर पले-बढ़े हैं तेजस्वी'

By

Published : Feb 22, 2022, 7:01 AM IST

चारा घोटाला में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (RJD Supremo Lalu Yadav) को मिली सजा पर श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा जैसी करनी वैसी भरनी साथ ही तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है. पढ़िए पूरी रिपोर्ट...

लालू यादव की सजा पर मंत्री जीवेश मिश्रा का तंज
लालू यादव की सजा पर मंत्री जीवेश मिश्रा का तंज

दरभंगा:चारा घोटाले में सीबीआई की विशेष कोर्ट (CBI special court)से लालू प्रसाद यादव को मिली सजा पर पक्ष और विपक्ष के नेताओं की लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. इसी कड़ी में बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री और दरभंगा के जाले से बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा (Minister Jivesh Mishra) ने भी तंज कसते हुए कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी. (Jivesh Mishra Statement On Lalu yadav Sentence) उन्होंने कहा कि बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है कि लालू यादव ने क्या किया. आदमी को तो छोड़ दीजिए लालू पशुओं का चारा भी खा गए. उन्होंने जो किया उसकी सजा उनको मिल रही है.

ये भी पढ़ें-लालू की सजा पर रेणु देवी का तंज, 'गीता में लिखा है.. जैसा कर्म करेंगे, वैसा फल मिलेगा'

लालू यादव की सजा पर मंत्री जीवेश मिश्रा का तंज

बता दें कि, मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि, सीबीआई देश की संस्था है और पूरे देश में काम करती है. जब भी देश में कोई बड़ी घटना घटती है तो पीड़ित परिवार कहता है कि सीबीआई से जांच करा दीजिए. उन्होंने कहा कि सीबीआई इस देश ही नहीं बल्कि दुनिया की एक विश्वसनीय संस्था है. सीबीआई ने इस घोटाले की जांच की और कोर्ट के सामने साक्ष्य रखा है. बाकी फैसला करना तो कोर्ट का काम है. कोर्ट ने जो फैसला दिया है उसका सभी को सम्मान करना चाहिए.

वहीं, मंत्री जीवेश मिश्रा ने इस मामले में नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव के बयान पर भी पलटवार किया जिसमें तेजस्वी यादव ने कहा था कि, सीबीआई केंद्र सरकार की संस्था है. जीवेश मिश्रा ने तेजस्वी के आरोप पर कहा कि, वो आरोप लगाने के सिवा और क्या करेंगे. वो तो इसी काली कमाई पर बढ़ कर यहां तक पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें-कोर्ट और जज किसी पार्टी के नहीं होते, लालू यादव के साथ साजिश किए जाने का राग ना अलापें : सुशील मोदी

उन्होंने कहा कि, मुझे बता दीजिए कि तेजस्वी यादव ने ऐसा कौन सा व्यवसाय खड़ा किया है. जिसमें 28 वर्ष की उम्र में 28 बड़ी प्रॉपर्टी के मालिक बन गए. उन्होंने तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि काली कमाई पर पले-बढ़े लोगों को काली कमाई की चिंता तो होगी ही. मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि कोर्ट ने इस मामले में जो फैसला दिया है उस पर कोई टीका-टिप्पणी नहीं होनी चाहिए. जिसको सजा मिली है उसको सजा भुगतनी चाहिए.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details