बिहार

bihar

DM ने DMCH में बन रहे नये सर्जिकल भवन एवं सुपर स्पेशलिटी भवन का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

By

Published : May 21, 2021, 9:10 PM IST

दरभंगा जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन ने शुक्रवार को डीएमसीएच में बन रहे नये सर्जिकल भवन एवं सुपर स्पेशलिटी भवन का निरीक्षण किया. इस दौरान जिलाधिकारी ने निर्माण कार्य कर रहे संबंधित एजेंसी को कई दिशा निर्देश दिए.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा:जिलाधिकारीडॉ. त्यागराजन ने दरभंगा मेडिकल कॉलेजएंड हॉस्पिटल में बन रहे नये सर्जिकल भवन एवं सुपर स्पेशलिटी भवन में चल रहे कार्यों का निरीक्षणकिया. निरीक्षण के क्रम में वहां पर कई प्रकार की कमियां पाई गई. जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित कार्य एजेंसी को तुरंत कमियों को दूर करने का निर्देश दिया.

निर्माणधीन भवन का निरीक्षण करते जिलाधिकारी

इसे भी पढ़े:आज खुश तो बहुत होंगे NDA वाले! बस तीन ट्वीट और लालू की बेटी 'टांय-टांय फिस्स'

डीएम ने कार्यों में तेजी लाने का दिया निर्देश
निरीक्षण के क्रम में जिलाधिकारी ने कार्य एजेंसी को पर्याप्त मात्रा में निर्माण सामग्री ईंट, सीमेंट, बालू, गिट्टी, एवं पर्याप्त संख्या में मजदूर उपलब्ध रखने को कहा. वहीं उन्होंने बन रहे नये सर्जिकल भवन एवं सुपर स्पेशलिस्ट भवन के कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने संवेदक को सख्त हिदायत देते हुए निर्माण कार्य को निर्धारित तिथि जून 2022 तक एवं सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का निर्माण कार्य दो महीने के अंदर हर हाल में पूर्ण हो जाने की बात कही.

इसे भी पढ़े:खनन विभाग की शिकायत पर पुलिस मुख्यालय का जवाब- 723 वाहन जब्त, 160 लोगों की हुई गिरफ्तारी

कोरोना वार्ड के कर्मियों एवं सुरक्षा गार्ड को दिए कई निर्देश
जिलाधिकारी ने डी.एम.सी.एच. के कोरोना वार्ड का भी निरीक्षण किया. कोरोना वार्ड के निरीक्षण के दौरान उन्होंने वहाँ उपस्थित पदाधिकारी, कर्मियों एवं सुरक्षा गार्ड को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details