बिहार

bihar

Darbhanga Crime News: रेल फाटक था बंद..खोलने से मना किया तो गेटमैन को चाकू से गोदा

By

Published : Jun 8, 2023, 3:58 PM IST

रेल फाटक बंद होने से जाम की समस्या कोई नई नहीं है. फाटक बंद होने से अक्सर घंटों लोग जाम से जूझते रहते हैं. कभी कभी लोग परेशान होकर इतने आक्रोशित हो जाते है कि हिंसक रूप अख्तियार कर लेते हैं. ताजा मामाला दरभंगा के लहेरियासराय स्टेशन के एक रेल फाटक का है. यहां एक बाइक सवार ने काफी देर से रेल फाटक बंद होने के कारण गेटमैन को चाकू गोकर घायल कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में लहेरियासराय स्टेशन के दक्षिण में रेल फाटक संख्या 19 के गेटमैन को एक बाइक सवार युवक ने चाकू से गोद दिया. दरअसल, फाटक काफी देर से बंद था. इसी कारण युवक ने नाराज होकर गेटमैन को चाकू से गोदकर घायल कर दिया. घायल गेटमैन की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले अखिलेश कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल गेटमैन का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है और डॉक्टर ने खतरे से बाहर बताया है.

ये भी पढ़ें:दरभंगा में 5 दिन से घर में बेटे का शव: चाकूबाजी में घायल हुआ था समीउल्लाह, आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

गेट बंद होने से नाराज युवक ने चाकू से गोदा: घायल गेटमैन अखिलेश कुमार बताया जाता है कि सुबह करीब सवा आठ बजे एक ट्रेन के गुजरने के बाद दूसरी गाड़ी के शंटिंग तक रेल फाटक को बन्द रखने का निर्देश कंट्रोल रूम से मिला था. उसी क्रम में एक बाइक सवार युवक ने रेल फाटक खोलने को कहा. इस पर मैंने शंटिंग होने के बाद रेल फाटक खोलने की बात कही. इतने में युवक आक्रोशित हो गया और मुझे गाली-गलौज करने लगा और मेरे ऊपर चाकू से सिर और गर्दन के पास वार कर भागने लगा.

"सुबह करीब सवा आठ बजे एक ट्रेन के गुजरने के बाद दूसरी गाड़ी के शंटिंग तक रेल फाटक को बन्द रखने का निर्देश कंट्रोल रूम से मिला था. तभी एक बाइक सवार युवक ने खोलने को कहा. मैंने जब मना किया तो मुझे गाली-गलौज करने लगा और मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया" - अखिलेश, घायल गेटमैन

जख्मी गेटमैन ने काफी दूर तक किया पीछा: अखिलेश ने बताया कि मैंने घायल होने के बावजूद युवक का पीछा किया, लेकिन वो भागने में कामयाब रहा. तब मैं घायल अवस्था मे उसके बाइक के नम्बर प्लेट की तस्वीर खींच ली. वही घायल का इलाज कराने पहुंचे आरपीएफ के आरक्षी दीप कुमार ने बताया कि घटना गुरुवार की सुबह 8 बजे के आसपास की है. एक युवक ने रेलवे फाटक संख्या 19 के गुमटी के गेटमैन अखिलेश कुमार को चाकू मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया है.उन्होंने कहा कि वरीय अधिकारी के निर्देश पर अखिलेश को इलाज के लिए डीएमसीएच लाया हूं.

"घटना गुरुवार की सुबह 8 बजे के आसपास की है. एक युवक ने रेलवे फाटक संख्या 19 के गुमटी के गेटमैन अखिलेश कुमार को चाकू मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया है"-दीप कुमार, आरक्षी आरपीएफ दरभंगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details