बिहार

bihar

Darbhanga Crime: आठवीं कक्षा का छात्र लापता, पुलिस ने दर्ज किया अपहरण का मामला

By

Published : Jun 28, 2023, 9:06 PM IST

सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सनहपुर बुजुर्ग पंचायत स्थित वार्ड 5 में रहने वाला 11 वर्षीय आठवीं कक्षा का छात्र रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया. पिता ने पहले तलाश की. पता नहीं चलने पर थाने में शिकायत की. पुलिस अपहरण का मामला दर्ज करते हुए जांट में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर

दरभंगा में 8वीं कक्षा का छात्र लापता
दरभंगा में 8वीं कक्षा का छात्र लापता

दरभंगा:बिहार के दरभंगामें 11 वर्षीय आठवीं कक्षा का छात्र रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया. पिता ने पहले तलाश की, लेकिन पता नहीं लगने पर थाने पहुंचे. जहां पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है. सिंहवाड़ा थाना की पुलिस बताया कि सनहपुर बुजुर्ग पंचायत स्थित वार्ड 5 के रहने वाले मनोज भगत का बेटा रणधीर कुमार पिछले 26 जून से लापता है. वह कक्षा आठवीं का छात्र है.

ये भी पढ़ें: दरभंगा: इंटर परीक्षा का एडमिट कार्ड लाने जा रही छात्रा का अपहरण, पुलिस के हाथ अब भी खाली

घर के आगे खेल रहा था छात्र:रोजाना की तरह वह 26 जून की शाम 5 बजे घर के बाहर खेल रहा था, लेकिन निर्धारित समय पर वह वापस नहीं आया. काफी खोजबीन के बाद जब लापता रणधीर का कोई सुराग नहीं मिला तो रणधीर के पिता मनोज भगत ने 27 जून को सिंहवाड़ा थाना में लिखित आवेदन देते हुए पुत्र की सकुशल वापसी की गुहार प्रशासन से लगाई है. वहीं आवेदन मिलते ही सिंहवाड़ा थाना की पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करते हुए अनुशंधान में जुट गई है.

अनहोनी की घटना न हो जाए पुलिस से लगाई गुहार:छात्र रणधीर कुमार के पिता ने बताया कि अपने स्तर से आसपास व रिश्तेदार के यहां टेलीफोन कर खोजबीन की गई, लेकिन रणधीर का कुछ पता नहीं चला. वहीं उन्होंने कहा कि मुझे किसी पर कोई शक नहीं है, लेकिन भय है कि मेरे बेटे के साथ कोई अनहोनी घटना न हो जाए. घर से निकलने के दौरान रणधीर नीला रंग का जींस व लाल रंग का प्लेन शर्ट पहना हुआ था.

"लापता छात्र रणधीर के पिता मनोज भगत के द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है. जिसमे उन्होंने 26 जून की शाम से लापता होने की बात कही है. प्राप्त आवेदन के आलोक में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इस मामले का अनुसंधान का जिम्मा प्रशिक्षु दारोगा सतीश यादव को दिया गया है. आवश्यक निर्देश देकर रणधीर की शीघ्र बरामदगी के लिए तहकीकात तेज कर दी गई है."- मनीष कुमार, सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details