बिहार

bihar

Buxar News:  ट्रेन की चपेट में आया बाइक सवार, शरीर के हुए सैकड़ों टुकड़े.. शादी समारोह से घर लौट रहा था युवक

By

Published : May 17, 2023, 9:29 AM IST

बिहार के बक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है. इस हादसे में युवक के शरीर के सैकड़ों टुकड़े 100 मीटर दूर तक बिखर गए. साथ उसके बाइक के भी परखच्चे उड़ गए. आगे पढ़ें पूरी खबर...

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
ट्रेन से कटकर युवक की मौत

बक्सर:बिहार के बक्सर में डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी पर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई है. शादी समारोह से घर लौट रहे बाइक सवार युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. वह रेलवे क्रोसिंग बंद होने के बावजूद भी रेलवे फाटक के नीचे से अपने बाइक को नीकालकर रेलवे क्रोसिंग पार करने लगा. इसी दौरान सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आते ही बाइक के साथ युवक के शरीर के भी सैकड़ो टुकड़ा हो गए. इस दृश्य को देखर रेलवे क्रोसिंग खुलने का इंतजार कर रहे लोगो का दिल दहल गया.

पढ़ें-बक्सर में मां ने अपने 3 बच्चों के साथ की आत्महत्या, ट्रेन से कटकर दी जान

रोहतास का रहने वाला था युवक: घटना इतनी जोरदार थी कि युवक के शरीर के साथ ही बाइक के भी परखच्चे उड़ गए. 100 मीटर दूर तक बिखरे शरीर के सैकड़ो टुकड़े को समेटने में रेलवे पुलिस के जवानों को घण्टों मशक्कत करनी पड़ी. गठरी में टुकड़े नुमा शव को समेटकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मृत युवक की पहचान रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिसिकला गांव के रहने वाले शशांक कुमार के 24 वर्षीय पुत्र मदन सिंह के रूप में हुई है. क्षत विक्षत शव को देख परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे. मृतक का पिता बीसीकला हाई स्कूल में शिक्षक हैं. युवक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौटने के लिए निकला था तभी यह हादसा हो हुआ.

क्या कहते है अधिकारी?:आसपास के दुकानदारों ने बताया कि रेलवे क्रॉसिंग बंद रहने के दौरान काफी संख्या में लोग पहले से ही वंहा खड़े होकर रेलवे क्रोसिंग खुलने का इंतजार कर रहे थे. उसी दौरान युवक अपने बाइक को रेलवे फाटक के नीचे से निकालकर रेलवे क्रोसिंग को पार करने की कोशिश कर रहा था. तभी ट्रेन आ गई जिसके चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए बक्सर जीआरपी थाना प्रभारी अखिलेश प्रसाद यादव ने बताया कि रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के बाद भी युवक फाटक के नीचे से अपनी बाइक निकालने का प्रयास कर रहा था उसी दौरान ट्रेन के चपेट में आने से बाइक के साथ ही उसके सैकड़ो टुकड़े हो गए. गेट मैन से सूचना मिलने के बाद शव को समेटकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. नए जेनरेशन के लोगो में संयम नहीं रह गया है, माना करने के बाद भी लोग नहीं मानते है.

"लवे क्रॉसिंग बंद होने के बाद भी युवक फाटक के नीचे से अपनी बाइक निकालने का प्रयास कर रहा था उसी दौरान ट्रेन के चपेट में आने से बाइक के साथ ही उसके सैकड़ो टुकड़े हो गए. गेट मैन से सूचना मिलने के बाद शव को समेटकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है."- अखिलेश प्रसाद यादव, थाना प्रभारी, जीआरपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details