बिहार

bihar

Buxar News: आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे दो युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक देसी कट्टा बरामद

By

Published : Jul 18, 2023, 11:42 AM IST

बक्सर में अपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे दो युवकों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से एक देसी कट्टा और एक बाइक भी जब्त हुआ है. चौसा चेक पोस्ट से भागने के दौरान पुलिस ने दोनों को पकड़ा. वहीं, एक आरोपी मौके से फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

बक्सर में हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
बक्सर में हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

बक्सर:बिहार के बक्सर जिले के चौसा चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से बाइक लेकर बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे तीन बदमाश उत्पाद विभाग के बैरिकेडिंग में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे तीनों सड़क पर गिरकर गए. गिरने के साथ ही तीनों मौके पर एक देसी पिस्टल और अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग निकले. बाद में पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- बक्सर में जमीन कब्जा करने पहुंचे बदमाशों ने पुलिस पर की थी फायरिंग, 8 गिरफ्तार

यूपी सीमा पर दो बदमाश गिरफ्तार: बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर चौसा रेलवे क्रासिंग के समीप तीन में से दो युवक पकड़े गए. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि, चौसा उत्पाद चेकपोस्ट पर रात्रि में नियमित जांच अभियान चल रहा था. यूपी से आने वाले वाहनों और लोगों की जांच की जा रही थी. इसी दौरान बदमाशों को पकड़ा गया.

"रात तकरीबन डेढ़ बजे उत्तरप्रदेश से बिहार की सीमा में एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक प्रवेश करते दिखाई दिए. उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो वह तेजी से बाइक लेकर भागने लगे. पुलिस ने तीनों युवकों को खदेड़ा तो तीनों भागते हुए बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग अवस्थित रेलवे फाटक के समीप पहुंच गए. जहां से तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया."- दिलीप कुमार सिंह, उत्पाद निरीक्षक

एक बदमाश मौके से फरार: उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चक्की भोला डेरा गांव निवासी सुभाष यादव के पुत्र पवन कुमार (19 वर्ष) और सिकरौल थाना क्षेत्र के भदार गांव निवासी शिवनारायण यादव के 18 वर्षीय पुत्र रूपेश यादव को गिरफ्तार किया गया है. जबकि तीसरा साथी भागने में सफल रहा. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर तीसरे साथी के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है.

फरार बदमाश की तलाश में जुटी पुलिस: पुलिस ने मौके से यूपी नंबर की बाइक और एक देसी पिस्टल बरामद किया है. साथ ही साथ दोनों गिरफ्तार युवकों के मोबाइल फोन भी खंगाले जा रहे हैं. उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही इनके तीसरे साथी को भी गिरफ्तार कर लिए जाने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details