बिहार

bihar

Buxar News: होटल में चल रहा था जुआ का खेल, ढाई लाख रुपये के साथ होटल मैनेजर सहित 6 लोग गिरफ्तार

By

Published : Jul 16, 2023, 7:45 AM IST

बक्सर में जुआ खेलते हुए होटल मैनेजर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उनके पास से 2.65 लाख रुपये भी जब्त किए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सर: बिहार के बक्सर में जुआ खेल रहे लोगों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित एक प्रतिष्ठित होटल में जुआ खेल रहे आधा दर्जन लोगों को होटल मैनेजर सहित गिरफ्तार किया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने ये कार्रवाई की है. इस लेकर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के निर्देशानुसार गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है.

पढ़ें-बेगूसराय: मंदिर में जुआ खेलने से रोका तो जुआरियों ने पूरा परिवार को पीटा

6 लोग गिरफ्तार: मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के प्रतिष्ठित होटल में कुछ लोग बैठकर जुआ खेल रहे हैं. सूचना के आलोक में प्रशिक्षु अवर निरीक्षक पूजा, विकास और दिलीप कुमार यादव के साथ टाइगर मोबाइल की टीम और सशस्त्र पुलिस बल की टीम गठित की गई. इस प्रकार गठित टीम ने होटल में छापेमारी कर पहले चिह्नित कमरे से रंगे हाथ छह लोगों को गिरफ्तार किया.

क्या-क्या हुआ बरामद?: इनके पास से ताश के पत्ते सहित नकद 2 लाख 65 हजार रुपये भी बरामद किया गया. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने होटल के 203 रूम में छापेमारी करते हुए सभी को गिरफ्तार किया है. जुआ खिलाने के जुर्म में पुलिस ने होटल मैनेजर तौफीक अहमद को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार जुआरियों की पहचान दीपक यादव, मनोज कुमार पांडे, विनोद शर्मा, अभिषेक कुमार, शशि भूषण सिंह, राजकुमार के रूप में हुई है. वहीं बेड से पुलिस ने 40.590 रुपए बरामद किया है.

"गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में जुए का खेल चल रहा है. जिसके आधार पर एक टीम गठित की गई. जिसमें प्रशिक्षु अवर निरीक्षक पूजा, विकास और दिलीप कुमार यादव के साथ टाइगर मोबाइल की टीम और सशस्त्र पुलिस बल को शामिल किया गया. मौके से होटल मैनेजर सहित 6 लोग को गिरफ्तार किया गया है."- दिनेश मालाकार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details