बिहार

bihar

बक्सर में शराब तस्कर की मोबाइल से मिले देसी-विदेशी हथियारों की तस्वीर, आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 4, 2023, 11:01 AM IST

Liquor In Buxar: बक्सर में शराब तस्कर के मोबाइल से मिले देसी विदेशी हथियारों की तस्वीर को देख पुलिस के होश उड़ गए. उत्पाद विभाग की पुलिस ने शराब तस्कर को मुफस्सिल थाने के हवाले किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सर में शराब तस्करी

बक्सर: बिहार के बक्सर में शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत चौसा में बक्सर यूपी चेकपोस्ट से शराब के साथ एक युवक को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया. युवक के मोबाइल फोन को जब उत्पाद विभाग की टीम ने खंगालना शुरू किया तो उसमें देसी -विदेशी हथियारों के साथ युवक की तस्वीर मिली, जिसे देख पुलिस के भी होश उड़ गए. अब पुलिस युवक का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस

यूपी से बक्सर लेकर आ रहा था शराब: यूपी को बिहार से जोड़ने वाले कर्मनाशा पुल के पास बने उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट पर एक युवक के बैग की तलाशी ली गई. उत्पाद विभाग की टीम ने उसके बैग से 15 पीस देसी शराब टेट्रा पैक बरामद किया. पूछताछ के दौरान जब उसके पास से मिले मोबाइल फोन को पुलिस ने खंगालना शुरू किया तो युवक की कई तस्वीरे देसी-विदेशी हथियारों के साथ आपत्तिजनक वीडियो उत्पाद विभाग के पुलिस के हाथ लगी.

हथियार देख पुलिस के उड़ें होश

युवक को किया गया पुलिस के हवाले:मामले की गंभीरता को देखते हुए, उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट प्रभारी दिलीप सिंह ने उस युवक को मुफस्सिल थाने की पुलिस के हवाले कर दिया है. अब मुफस्सिल थाने की पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी हुई है. मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि युवक के पास से 15 देसी शराब टेट्रा पैक बरामद हुआ है. जब उसके मोबाइल फोन को खंगाला गया तो उसमें से कई हथियारों की तस्वीर के अलावे वीडियो मिला है. वहीं मुफस्सिल थाना प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि"युवक के आपराधिक इतिहास को खंगालने के साथ ही हथियार की तस्वीरे उसने कहा से ली है, जो भी साक्ष्य है उसे बरामद किया जा रहा है. उसके बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है."

मोबाइल से मिली कई तस्वीर
"मामले की गम्भीरता को देख युवक को मुफस्सिल थाने के हवाले कर दिया गया है. युवक खुद को धनसोइ के रहने वाला बता रहा है." -दिलीप सिंह, चेकपोस्ट प्रभारी, उत्पाद विभागपढ़ें- Buxar News: 40 कार्टन शराब के साथ यूपी के दो पत्रकार गिरफ्तार, दोनों डिलीवरी करने जा रहे थे बिहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details