बिहार

bihar

बक्सर: बुजुर्ग की हत्या कर शव को कब्रिस्तान में छुपाया

By

Published : Jul 22, 2020, 1:08 PM IST

बक्सर जिले में एक वृद्ध की हत्या कर उसके शव को एक कब्रिस्तान में गाड़ देने का मामला सामने आया है. जिसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पिछले एक सप्ताह के अंदर जिले में अबतक 3 लोगों की हत्या हो चुकी है.

buxar
buxar

बक्सर:जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक 60 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है. शव सिविल लाइन मोहल्ले के एक कब्रिस्तान से बरामद हुआ है. बताया जाता है कि 60 वर्षीय मृत वृद्ध एक लिट्टी दुकानदार था, जो सोमवार से लापता था.

कोरोना के कहर के बीच अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. एक सप्ताह के अंदर जिले में यह तीसरी वारदात है. अबतक तीन लोगों की हत्या हो चुकी है. अपराधी एक बार फिर से बेलगाम होने लगे हैं. कहीं दिनदहाड़े गोलियां चल रही है तो कहीं हत्या हो रही है.

कब्रिस्तान में गड़े शव को खोद कर निकालते लोग

साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को गाड़ा
जिले केनगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइन मोहल्ले में एक वृद्ध की हत्या कर अपराधियों ने साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को कब्रिस्तान में गाड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में दहशत फैल गई. घटना स्थल पर पहुंचे एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा और डीएसपी सतीश कुमार ने मामले की छानबीन कर लोगों से पूछताछ की. इस दौरान नगर थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने मजिस्ट्रेट की देखरेख में शव को कब्र से बाहर निकलवाया. जिसकी पहचान छोटकी सारिमपुर निवासी शिव धनि राम के रूप में की गई.

मौके पर पुलिस बल

एक दिन पहले से लापता था दुकानदार
बताया जा रहा है कि वृद्ध दुकानदार देर शाम से ही घर से लापता था. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन वृद्ध का कहीं पता नहीं चला. देर शाम में कब्रिस्तान में घूम रहे लोगों ने देखा की झाड़ी के अंदर एक व्यक्ति का पैर दिख रहा है. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला.

क्या कहते हैं परिजन?
इस घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के बेटे अमर कुमार और बेटी नीरू ने बताया कि पट्टीदारों से जमीन विवाद चल रहा था. पुलिस मामले को सुलझाने के लिए थाना पर बुलाई थी. इसी बीच किसी ने हत्या कर शव को कब्रिस्तान में गाड़ दिया है. हमलोग पिता को खोज रहे थे.

देखें रिपोर्ट

मृतक के चेहरे और सर पर चोट के निशान
घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने यह सूचना दी कि किसी व्यक्ति को मारकर जमीन के अंदर गाड़ दिया गया है. जिसका एक पैर दिखाई दे रहा है. मजिस्ट्रेट की देखरेख में शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई है. मृतक के चेहरे और सर पर चोट के निशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details