बिहार

bihar

बक्सरः पति ने की गोली मारकर पत्नी की हत्या, एक साल पहले हुई थी लव मैरिज

By

Published : Jun 17, 2020, 7:34 AM IST

घटना की खबर उस समय लगी जब गांव के बच्चे सोमवार की शाम लल्लू यादव के घर पहुंचे. उन्होंने देखा कि लल्लू यादव की पत्नी शारदा देवी बिस्तर पर पड़ी है. उसके शरीर से खून निकल रहा है.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

बक्सरः सिकरौल थाना क्षेत्र के गोपपुर गांव में एक युवक ने पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पति और ससुर फरार हो गए. घटना की सूचना गांव के बच्चों ने अपने परिवार वालों को दी. जिसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया.

बताया जाता है कि गोपुर गांव के रहने वाले लल्लू यादव ने आपसी विवाद में अपनी पत्नी को गोली मार दी. दोनों की शादी पिछले साल मई महीने में हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को पसंद करते थे. घटना की खबर उस समय लगी जब गांव के बच्चे सोमवार की शाम लल्लू यादव के घर पहुंचे. उन्होंने देखा कि लल्लू यादव की पत्नी शारदा देवी बिस्तर पर पड़ी है. उसके शरीर से खून निकल रहा है. बच्चों ने इसकी सूचना अपने घर वालों को दी.

मृतक का शव

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव
सूचना मिलते ही गांव के लोगों ने सिकरौल थाना पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की जांच के बाद पता चला कि महिला की हत्या उसके पति लल्लू यादव और ससुर जनार्दन यादव ने मिलकर की है और दोनों गायब हैं.

मौके पर पहुंची पुलिस

ये भी पढ़ेंःकांस्टेबल मौत मामला: सिटी SP ने बताया सुसाइड, परिजनों ने की CBI जांच की मांग

पति और ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
घटना की सूचना मिलते ही मृतक की मां ने मौके पर पहुंचकर पति और ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. घटना की पुष्टि करते हुए सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. ऐसा लगता है कि गोली सटा कर मारी गई है. सीने में लगी गोली आर पार हो गई थी. नामजद दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details